ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
राज्य
कुशीनगर मे अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 9:29:45 PM
कुशीनगर मे अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरा जटामपुर निवासी एक युवक का अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गिरोह का सरगना घटना के 24 वें दिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अपहरण के बाद युवक के पिता से 10 लाख की फिरौती मांगी गयी थी। इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है।

 
पिपरा जटामपुर गांव निवासी ताज मुहम्मद अंसारी के 18 वर्षीय पुत्र बसर नवाज का बीते 14 जून को गांव के पंचायत भवन से दिन के 3 बजे क्रिकेट मैच खेलने जाने के बहाने कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। युवक के परिजनों को घटना की जानकारी तब हुई, जब अपहरणकर्ताओं ने युवक के पिता से 10 लाख रुपये फिरौती मांगी। हालांकि उसी दिन पुलिस फिरौती मांगे जान वाले मोबाइल फोन को ट्रेस कर अपहरणकर्ताओं के करीब तक पहुंचने के प्रयास में थी। उसके पहले ही अपहरणकर्ता अपहृत नवाज बसर को कुबेरस्थान-पडरौना मार्ग पर करमा बाबा स्थान के सामने सड़क पर बसर को छोड़ कर भाग गए थे।
 
घटना की जांच में अपहरणकर्ताओं की पहचान नीतीश कुमार जायसवाल निवासी पिपरा जटामपुर, समीर आलम निवासी रहसू, राहुल उर्फ अमन निवासी दरबार रोड पडरौना एवं गंगेश कुशवाहा निवासी सिधुआ कोतवाली पडरौना के रूप में हुई थी। इनमें से समीर, राहुल उर्फ अमन एवं गंगेश कुशवाहा को घटना के तीन दिन बाद यानी 17 जून को ही पुलिस ने गिरप्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गिरोह का सरगना नीतीश तभी से फरार चल रहा था। रविवार की शाम वह कहीं भागने के फिराक में कुबेरस्थान कस्बे के मुख्य चौराहे पर वाहन के इंतजार में था। इसी दौरान सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे दबोच लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS