ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर मे अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 9:29:45 PM
कुशीनगर मे अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरा जटामपुर निवासी एक युवक का अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गिरोह का सरगना घटना के 24 वें दिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अपहरण के बाद युवक के पिता से 10 लाख की फिरौती मांगी गयी थी। इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है।

 
पिपरा जटामपुर गांव निवासी ताज मुहम्मद अंसारी के 18 वर्षीय पुत्र बसर नवाज का बीते 14 जून को गांव के पंचायत भवन से दिन के 3 बजे क्रिकेट मैच खेलने जाने के बहाने कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। युवक के परिजनों को घटना की जानकारी तब हुई, जब अपहरणकर्ताओं ने युवक के पिता से 10 लाख रुपये फिरौती मांगी। हालांकि उसी दिन पुलिस फिरौती मांगे जान वाले मोबाइल फोन को ट्रेस कर अपहरणकर्ताओं के करीब तक पहुंचने के प्रयास में थी। उसके पहले ही अपहरणकर्ता अपहृत नवाज बसर को कुबेरस्थान-पडरौना मार्ग पर करमा बाबा स्थान के सामने सड़क पर बसर को छोड़ कर भाग गए थे।
 
घटना की जांच में अपहरणकर्ताओं की पहचान नीतीश कुमार जायसवाल निवासी पिपरा जटामपुर, समीर आलम निवासी रहसू, राहुल उर्फ अमन निवासी दरबार रोड पडरौना एवं गंगेश कुशवाहा निवासी सिधुआ कोतवाली पडरौना के रूप में हुई थी। इनमें से समीर, राहुल उर्फ अमन एवं गंगेश कुशवाहा को घटना के तीन दिन बाद यानी 17 जून को ही पुलिस ने गिरप्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गिरोह का सरगना नीतीश तभी से फरार चल रहा था। रविवार की शाम वह कहीं भागने के फिराक में कुबेरस्थान कस्बे के मुख्य चौराहे पर वाहन के इंतजार में था। इसी दौरान सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे दबोच लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS