ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कर्नाटक संकट: उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर समेत सभी कांग्रेस मंत्रियों ने दिया इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 2:50:12 PM
कर्नाटक संकट: उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर समेत सभी कांग्रेस मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

बेंगलुरु। कर्नाटक की जनता दल (एस) और कांग्रेस की गठबंधन सरकार के उपमुख्यमंत्री डॉ जी परमेश्वर सहित सभी कांग्रेस मंत्रियों ने अपना इस्तीफा दे दिया है। कर्नाटक मामलों के प्रभारी केसी वेणुगोपाल ने आज यहां इसकी पुष्टि करते हुए दावा किया कि यह कदम राज्य में गठबंधन सरकार को बचाने के लिए उठाया गया है। उन्होंने कहा कि आज सरकार के संकट पर हमने विस्तृत चर्चा की है। हम सभी 21 मंत्रियों से मिले। मंत्रियों ने स्वेच्छा से इस्तीफा दिया है। 

 
मंत्री ज़मीर अहमद खान ने विश्वास व्यक्त किया कि 10 बागी विधायकों में से कम से कम 6-7 वापस आ जाएंगे। मंत्री और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार का कहना है कि पार्टी के हित में सभी मंत्री किसी भी पद का त्याग करने के लिए तैयार हैं। निर्दलीय विधायक एच नागेश के इस्तीफे पर शिवकुमार ने कहा कि उन्हें अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री को सौंपना होगा। 
 
इससे पहले उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने पार्टी के सभी मंत्रियों के साथ नाश्ते पर बैठक की। उन्होंने कहा था कि यदि पार्टी उन्हें इस्तीफ़ा देने के लिए कहेगी है तो वह इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं।  उल्लेखनीय है कि 13 विधायकों द्वारा शनिवार को इस्तीफा दिए जाने के बाद से राज्य में राजनीतिक उथल-पुथल मची हुई है। सभी असंतुष्ट विधायक मुंबई में डेरा डाले हुए हैं और आज नागेश भी वहां के लिए रवाना हो गए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS