ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कर्नाटक संकटः बागी विधायकों को मिला ये बड़ा ऑफर, उपमुख्यमंत्री आवास पर आज बैठक
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 10:59:51 AM
कर्नाटक संकटः बागी विधायकों को मिला ये बड़ा ऑफर, उपमुख्यमंत्री आवास पर आज बैठक

नई दिल्ली। कर्नाटक में कांग्रेस के 10 और जेडीएस के तीन बागी विधायकों को मनाने की हर संभव कोशिश की जा रही है। अब गठबंधन सरकार की ओर से इनमें से कई विधायकों को मंत्री पद देने का वादा किया जा रहा है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि इनके क्षेत्र को विशेष फंड भी दिया जाएगा। लेकिन विधायकों ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है। 

 
मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी रविवार को विदेश से लौट आए। राज्य के डेप्युटी सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी के शिवकुमार ने कहा है कि सरकार बचाने के लिए वह खुद भी मंत्री पद से इस्तीफा देने को तैयार हैं। सियासी संकट के बीच कर्नाटक सरकार के मंत्री रहमान खान सोमवार को कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात करेंगे। वह भी कुछ मुद्दों पर वेणुगोपाल से चर्चा करना चाहते हैं। इसके अलावा कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने अपने आवास पर कांग्रेस के सभी मंत्रियों को चर्चा के लिए बुलाया है।  
 
वहीं कर्नाटक के गृहमंत्री एमबी पाटिल ने कहा कि क्या गठबंधन कोर्ट जा सकता है, इसके लिए कानूनी सलाह भी ली जाएगी। हालांकि दोनों पार्टियों के कई नेताओं ने यह भी कहा कि विधायकों को मनाकर वापस बुला लिया जाएगा और सरकार पूरी तरह सुरक्षित है। इसके अलावा मंगलवार को भी कांग्रेस की अहम बैठक होगी, जिसमें सभी 78 विधायकों को बुलाया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS