ब्रेकिंग न्यूज़
वरुण धवन के बाद फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर घायल हुईं श्रद्धा कपूरट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से मां ने अपने शिशु को नीचे फेंका, मौतएयर इंडिया की परिचालन से बाहर 17 विमानों को अक्टूबर से पुन: उड़ाने की योजनाशेयर बाजार: सेंसेक्स, निफ्टी में लगातार चौथे कारोबारी सत्र में गिरावटदिल्ली से वाशिंगटन तक भारत ने बनाया दबाव, कश्मीर पर व्हाइट हाउस ने ट्रंप के बयान को पलटायोगी सरकार ने विधानसभा में पेश किया वित्तीय वर्ष 2019-2020 का पहला अनुपूरक बजटअखिलेश के दावे को रविकिशन ने किया खारिज, बोले-नहीं मिला यश भारती सम्मानदस एकड़ जमीन हथियाने के लिए चाचा ने करायी थी भतीजे की हत्या,पुलिस जांच में हुआ खुलासा
राज्य
कर्नाटक संकटः बागी विधायकों को मिला ये बड़ा ऑफर, उपमुख्यमंत्री आवास पर आज बैठक
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 10:59:51 AM
कर्नाटक संकटः बागी विधायकों को मिला ये बड़ा ऑफर, उपमुख्यमंत्री आवास पर आज बैठक

नई दिल्ली। कर्नाटक में कांग्रेस के 10 और जेडीएस के तीन बागी विधायकों को मनाने की हर संभव कोशिश की जा रही है। अब गठबंधन सरकार की ओर से इनमें से कई विधायकों को मंत्री पद देने का वादा किया जा रहा है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि इनके क्षेत्र को विशेष फंड भी दिया जाएगा। लेकिन विधायकों ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है। 

 
मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी रविवार को विदेश से लौट आए। राज्य के डेप्युटी सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी के शिवकुमार ने कहा है कि सरकार बचाने के लिए वह खुद भी मंत्री पद से इस्तीफा देने को तैयार हैं। सियासी संकट के बीच कर्नाटक सरकार के मंत्री रहमान खान सोमवार को कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात करेंगे। वह भी कुछ मुद्दों पर वेणुगोपाल से चर्चा करना चाहते हैं। इसके अलावा कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने अपने आवास पर कांग्रेस के सभी मंत्रियों को चर्चा के लिए बुलाया है।  
 
वहीं कर्नाटक के गृहमंत्री एमबी पाटिल ने कहा कि क्या गठबंधन कोर्ट जा सकता है, इसके लिए कानूनी सलाह भी ली जाएगी। हालांकि दोनों पार्टियों के कई नेताओं ने यह भी कहा कि विधायकों को मनाकर वापस बुला लिया जाएगा और सरकार पूरी तरह सुरक्षित है। इसके अलावा मंगलवार को भी कांग्रेस की अहम बैठक होगी, जिसमें सभी 78 विधायकों को बुलाया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS