ब्रेकिंग न्यूज़
कोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतनमोतिहारी के युवा चिकित्सक डॉ धीरज ने रविवार को भी बाढ़ पीड़ितों का हाल जाना, राहत सामग्री बांटी, सेनेटरी पैड व दवाएं भी वितरित किएपूर्णिया से चोरी के ट्रैक्टर को खरीदने ग्राहक बन गए थे दो पुलिस, मोतिहारी के चिरैया में टेलर सहित टैक्टर व कैश बरामद, एक गिरफ्तारलॉकडाउन उल्लंघन के मामले में मोतिहारी की दो दुकानों से 14 गिरफ्तार, मिली जमानत भीकोरोना वायरस की जांच के लिए दिल्ली में दूसरा सेरोलॉजिकल सर्वेक्षण आज से शुरू, 77% आबादी हो सकती है कोरोना वायरस से प्रभावितनेपाल के वीरगंज मे सांसद और मेयर सहित 64 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए
राज्य
ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर में चार शिक्षकों सहित आठ की मौत
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2019 1:10:24 PM
ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर में चार शिक्षकों सहित आठ की मौत

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरी ऑटो में टक्कर मार दी। भीषण हादसे में ऑटो में सवार चार शिक्षकों सहित आठ लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल पहुंची है। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ऑटो में फंसे लोगों को निकाला और उन्हें अस्पताल भेजा है।

 
जानकारी के अनुसार औरैया जनपद के दिबियापुर से पुरवा सुजान की ओर जाने वाले ऑटो में आज सुबह चार शिक्षक, चालक सहित दस लोग सवार थे। ऑटो में सवार शिक्षकों में एक महिला शिक्षक भी थी। चालक ऑटो लेकर बेला मार्ग होते हुए जैसे ही सहायल थानाक्षेत्र के सौंथरा अड्डा तिराहे के पास अंधा मोड़ के पास पहुंचा, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। राहगीरों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने आठ लोगों को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में एक महिला सहित चार शिक्षक एवं चार अन्य लोग हैं। जबकि गंभीर रूप से घायल दो लोग जिला अस्पताल में उपचाराधीन हैं।
 
सहायक थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त के आधार पर उनके परिजनों को सूचना दी गई है। वहीं हादसे की जानकारी पर जिलाधिकारी अभिषेक मीणा, पुलिस अधीक्षक सुनीति, अपर पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। इस दौरान हादसे को लेकर हंगामा कर रहे लोगों को आश्वासन देते हुए अधिकारियों ने आरोपित के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की बात कही।
 
पुलिस के अनुसार मृतकों में अध्यापक स्वतन्त्र शर्मा, राकेश गुप्ता, दिनेश वर्मा, महिला अध्यापक स्वरूपा शुक्ला, चालक पंकज पाठक, सवारी संतोष वर्मा, बबोल सिंह भदौरिया, जमील उर्फ मटरू शामिल हैं। जबकि घायल हालत में गोल्डी और रहीश को दिबियापुर सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS