ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
राज्य
कुशीनगर में हाई टेंशन तार खिचने पर जनता का विरोध
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2019 10:41:12 PM
कुशीनगर में हाई टेंशन तार खिचने पर जनता का विरोध

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के पडरौना शहर के छावनी मोहल्ला में घनी आबादी के बीच से हाईटेंशन तार खींचने को लेकर लोगों ने गुरुवार को जोरदार प्रदर्शन किया। लोगों ने बिजली विभाग द्वारा कराए जा रहे काम को रोक दिया। इसको लेकर कोतवाली परिसर में एसडीएम व एक्सईएन की मौजूदगी में छावनी के चार मोहल्ले के लोगों के बीच बात हुई, लेकिन सहमति नहीं बन सकी।

 
 इसके बाद जबरन तीन माह पूर्व लगे बिजली के खंभों पर तार चढ़ाने की कोशिश शुरू हुई तो लोग उग्र हो गए। लोगों के तेवर को देख अधिकारी बैकफुट पर आ गए। लोगों का कहना है मेन हाईवे सड़क के किनारे घनी बस्ती के बीच से हाई टेंशन तार को खींचा जा रहा है। इसके समीप मस्जिद, मदरसा और प्राइवेट स्कूल के अलावा दुकानें संचालित होती हैं। इससे हमेशा हादसे की आशंका बनी रहेगी। लोगों ने किसी कीमत पर घनी आबादी से हाईटेंशन तार नहीं लगने की चेतावनी दी है।
 
 एक्सईएन हंशराज कौशल ने कहा कि रामधाम पोखरा विशुनपुरा स्थित विद्युत उपकेंद्र को चालू करने के लिए तार को खींचा जा रहा है। आवश्यकता पड़ने पर कुछ जगहों पर कैंटी लीवर लगाकर लोगों को समझाने का प्रयास किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS