ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
जगन्नाथ रथ यात्रा में शामिल हुई मुख्यमंत्री ममता और नुसरत जहां, मंदिर में की पूजा-अर्चना
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2019 3:42:08 PM
जगन्नाथ रथ यात्रा में शामिल हुई मुख्यमंत्री ममता और नुसरत जहां, मंदिर में की पूजा-अर्चना

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सांसद नुसरत जहां राज्य में जगन्नाथ रथ यात्रा में शामिल हुईं। ममता और नुसरत जहां ने इस्कॉन मंदिर में रथ यात्रा शुरू होने पहले पूजा-अर्चना की। इसके बाद ममता और नुसरत जहां रथ को भी खींचा। ममता बनर्जी ने रथ यात्रा पर लोगों को बधाई देते हुए जय जगन्नाथ कहा। आयोजकों ने नुसरत जहां को बतौर मुख्य अतिथि यहां आमंत्रित किया है। नुसरत जहां यहां अपने पति निखिल जैन के साथ पहुंची।

 
बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और नुसरत जहां पिछले काफी समय से विवादों में है। जय श्री राम के जयकारों पर हाल ही में  ममता बनर्जी ने आपत्ति जताई थी जिसके बाद उनका काफी विराध हुआ। तो वहीं नुसरत जहां द्वारा माथे पर सिंदूर और हाथों में लाल चूड़ा व मेहंदी लगा संसद में शपथ लेने पर काफी ट्रोल हुई थी। कुछ मौलवियों ने नुसरत जहां के खिलाफ फतवा जारी किया था, लेकिन उन्होंने इस बात का भी मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि हर धर्म का सम्मान करती हैं। नुसरत जहां पश्चिम बंगाल की बसीरहाट लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS