ब्रेकिंग न्यूज़
कानपुर में मछलियों से भरा ट्रक पलटा, लोगों ने दिनदहाड़े लूटीं मछलियां, पुलिस ने लाठी पटककर खदेड़ाकार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर दंगल कुस्ती का आयोजन, पहलवानों ने दिखाया दमखमसरिसवा नदी बचाओ आंदोलन की बैठक डॉ अनिल कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में हुई, नदी के मिटते वजूद पर जताई चिंताकार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर हुए कई हादसे, स्नान करने के दौरान अलग-अलग जिलों में डूबने से 20 लोगों की मौतबैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा ने हांगकांग ओपन के मुख्य ड्रॉ के लिए किया क्वालीफाईखिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का एक शानदार मंच है महिला चैम्पियनशिप: एम्ब्रोसगुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश ने दी देशवासियों को बधाईछठी बार ब्रिक्स सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए ब्राजील रवाना हुए प्रधानमंत्री मोदी
राज्य
जगन्नाथ रथ यात्रा में शामिल हुई मुख्यमंत्री ममता और नुसरत जहां, मंदिर में की पूजा-अर्चना
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2019 3:42:08 PM
जगन्नाथ रथ यात्रा में शामिल हुई मुख्यमंत्री ममता और नुसरत जहां, मंदिर में की पूजा-अर्चना

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सांसद नुसरत जहां राज्य में जगन्नाथ रथ यात्रा में शामिल हुईं। ममता और नुसरत जहां ने इस्कॉन मंदिर में रथ यात्रा शुरू होने पहले पूजा-अर्चना की। इसके बाद ममता और नुसरत जहां रथ को भी खींचा। ममता बनर्जी ने रथ यात्रा पर लोगों को बधाई देते हुए जय जगन्नाथ कहा। आयोजकों ने नुसरत जहां को बतौर मुख्य अतिथि यहां आमंत्रित किया है। नुसरत जहां यहां अपने पति निखिल जैन के साथ पहुंची।

 
बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और नुसरत जहां पिछले काफी समय से विवादों में है। जय श्री राम के जयकारों पर हाल ही में  ममता बनर्जी ने आपत्ति जताई थी जिसके बाद उनका काफी विराध हुआ। तो वहीं नुसरत जहां द्वारा माथे पर सिंदूर और हाथों में लाल चूड़ा व मेहंदी लगा संसद में शपथ लेने पर काफी ट्रोल हुई थी। कुछ मौलवियों ने नुसरत जहां के खिलाफ फतवा जारी किया था, लेकिन उन्होंने इस बात का भी मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि हर धर्म का सम्मान करती हैं। नुसरत जहां पश्चिम बंगाल की बसीरहाट लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS