ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कासगंज-कानपुर रेल मार्ग पर टूटी पटरी से गुजर गईं कई ट्रेनें, रेल कर्मियों में मचा हड़कंप
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2019 5:45:45 PM
कासगंज-कानपुर रेल मार्ग पर टूटी पटरी से गुजर गईं कई ट्रेनें, रेल कर्मियों में मचा हड़कंप

कासगंज। कासगंज के बधारी रेलवे स्टेशन के पास आज सुबह रेलवे पटरी टूटी पाई गई लेकिन इसी टूटी पटरी से कई ट्रेनें गुजर भी गईं। गनीमत यह रही कि कोई हादसा नहीं हुआ, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। टूटी पटरी की सूचना मिलते ही रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। रेलवे लाइन ठीक करने के लिए रेलवे विभाग के इंजीनियर की टीम मौके पर पहुंच गई और लाइन को सही करने का काम शुरू कर दिया। इस वजह से कई ट्रेनें प्रभावित हुईं और ट्रेनों को स्पीड कम करके गुजारा गया। 

 
कासगंज के बधारी रेलवे स्टेशन के पास खंबा नंबर 235 /19 के पास रेलवे लाइन चटक गई और ऊपर से एक ट्रेन भी निकल गई। जब ऊपर से ट्रेन निकली तब पटरी टूटने के बारे में पता चला। अधिकारियों को सूचना मिलते ही रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में रेलवे के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंच गए। यहां लाइन को सही करने का काम चल रहा है। 
 
पटरी टूटने की वजह से कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं जिसमें फर्रुखाबाद-आगरा कैंट पैसेंजर, शिकोहाबाद से मथुरा, बरेली सिटी को जाने वाली ट्रेन को बधारी स्टेशन पर बहुत देर तक रोके रखा गया। ट्रेन संख्या 55331 भी काफी देर तक स्टेशन पर खड़ी रही। कुछ ट्रेनों को धीमी गति से निकाल दिया गया है और लाइन को सही करने का काम चल रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS