ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
राज्य
कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी को हथियारबंद बदमाशों ने गोलियों से भूना
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2019 3:03:23 PM
कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी को हथियारबंद बदमाशों ने गोलियों से भूना

फरीदाबाद। हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी को हथियारबंद बदमाशों ने आज सुबह गोलियों से भून दिया। सनसनीखेज यह वारदात सेक्टर-9 स्थित पीएचसी जिम के बाहर हुई। जिम में वर्कआउट करने पहुंचे चौधरी अपनी फार्च्यूनर कार को पार्क कर रहे थे। पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 

 
बदमाशों ने फार्च्यूनर में ड्राइविंग सीट के दोनों तरफ करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग की और चौधरी को संभलने तक का मौका नहीं दिया। हत्यारे सफेद रंग की एसएक्स 4 गाड़ी से पहुंचे। विकास चौधरी अकेले थे। गोलियां उनकी गर्दन और छाती पर लगीं।  हत्याकांड का पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस ने सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
 
 
पार्किंग में गोली चलने की आवाज सुनकर जिम में एक्सरसाइज कर रहे पृथला गांव के नवीन सिंह बाहर आए। उन्होंने सेक्टर- 9 के कुछ दुकानदारों के सहयोग से चौधरी को सर्वोदय अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने चौधरी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस जिम के बाहर लगे सीसीटीवी के फुटेज की मदद से हत्यारों की पहचान में जुट गई है। दिनदहाड़े हुए हत्याकांड से पुलिस अधिकारियों के चेहरों पर हवाइयां उड़ रही हैं। पुलिस ने हत्यारों को दबोचने के लिए कई टीमें बनाई हैं। सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर नजर आ रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS