ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा ऐलान, बसपा भविष्य में सभी चुनाव अकेले लड़ेगी
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2019 4:19:26 PM
बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा ऐलान, बसपा भविष्य में सभी चुनाव अकेले लड़ेगी

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज ऐलान किया कि अब उनकी पार्टी भविष्य में सभी छोटे बड़े चुनावों को अकेले ही लड़ेगी। माया ने रविवार को समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर निशाना साधा था। आज भी उन्होंने अपने तेवर बरकरार रखे और सपा को धोखेबाज तक कह डाला।

 
मायावती कल से ही राजधानी लखनऊ में बसपा नेताओं के साथ बैठक कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने सपा नेताओं पर खूब हमला किया। आज उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडिल पर ट्वीट भी किया कि बसपा अब भविष्य में सभी छोटे-बड़े चुनाव अकेले अपने बूते पर ही लड़ेगी। 
 
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को बसपा, सपा और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) ने गठबंधन करके लड़ा था, लेकिन चुनाव के बाद ही मायावती ने गठबंधन से नाता तोड़ लिया था। लोकसभा चुनाव में प्रदेश में बसपा ने दस और सपा ने पांच सीटों पर जीत हासिल की थी, जबकि रालोद को कोई सीट नहीं मिली थी।बसपा सुप्रीमो ने कहा है कि रविवार को पार्टी की देर शाम तक बैठक चली लेकिन उसमें मीडिया को नहीं बुलाया गया था। 
 
उन्होंने कहा कि मीडिया में जो बातें आई हैं वे पूरी तरह से सही नहीं हैं। मायावती ने कल की बैठक में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा था कि चुनाव के दौरान अखिलेश ने उन्हें मुसलमानों से दूरी बनाने को कहा था और मुलायम ने भाजपा से मिलकर उन्हें ताज कॉरिडोर में फंसाने की साजिश रची थी।  बैठक के दौरान माया ने अखिलेश से इस बात पर भी नाराजगी जताई कि लोकसभा चुनाव के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने उन्हें फोन तक नहीं किया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS