ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
दिल्ली: कालिंदी कुंज के पुराने फनीर्चर मार्केट में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2019 11:10:22 AM
दिल्ली: कालिंदी कुंज के पुराने फनीर्चर मार्केट में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

नई दिल्ली। राजधानी के कालिंदी कुंज में आज सुबह पुराने फनीर्चर मार्केट में आग लग गई। आग से लाखों रुपये के फर्नीचर जलकर खाक हो गए। सूचना मिलते ही लोकल पुलिस व दमकल विभाग की 12 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। दमकलकर्मियों ने करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस घटना में किसी के हताहत होने की अभी तक रिपोर्ट नहीं है।

 
फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आग लगने के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस व दमकल विभाग के अनुसार सुबह 5.25 बजे सूचना मिली कि कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के समीप पुराने फर्नीचर मार्किट में आग लग गई है। मामले को गंभीरता से लेते हुए लोकल पुलिस व दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुचीं और आग पर काबू पाया। पुलिस के अनुसार घटना के कारण कुछ देर तक मेट्रो की सेवा भी बाधित रही।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS