ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
बारातियों से भरा वाहन नहर में गिरा, 7 बच्चे लापता, सर्च अभियान जारी
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2019 10:44:34 AM
बारातियों से भरा वाहन नहर में गिरा, 7 बच्चे लापता, सर्च अभियान जारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नगराम के पास बारातियों को लेकर आ रही महिन्द्रा पिकअप आज तड़के  इंदिरा नहर में गिर गई, जिससे हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम राहत एवं बचाव कार्य में लगी है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन में 29 लोग सवार थे। हादसे के बाद अब तक 22 लोगों को बचाया जा चुका है जबकि सात बच्चे अब भी लापता हैं, जिनकी तलाश में गोताखोर लगे है।

 
बाराबंकी जिले के लोनिकटरा थाना क्षेत्र के सराय पांडेय निवासी राम बहादुर पुत्र स्वर्गीय रामपाल अपने रिश्तेदार पटवा खेड़ा थाना नगराम, लखनऊ के सूर्यपाल पुत्र स्वर्गीय महादेव के यहां शादी में शामिल होने आए थे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद पिकअप वाहन से लोग गुरुवार तड़के लौट रहे थे। पटवाखेड़ा पगडंडी के पास वाहन अनियंत्रित होकर इंदिरा नहर में पलट गई। 
 
 
हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत कार्य शुरू किया। बाद में एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल 22 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है जबकि सात बच्चों की अब भी लापता हैं। लापता बच्चों में सचिन, सनी, साजन, सौरभ, मानसी, अमन और मनीषा शामिल हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS