ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैनमोतिहारी के लखौरा में कम्युनिस्ट नेता को गोलीमारी, गंभीर स्थिति में हो रहा इलाज
राज्य
मायावती ने आज ट्वीट करके कहा- 'एक देश-एक चुनाव' की बात मात्र छलावा, बैठक में नहीं होंगी शामिल
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2019 2:18:31 PM
मायावती ने आज ट्वीट करके कहा- 'एक देश-एक चुनाव' की बात मात्र छलावा, बैठक में नहीं होंगी शामिल

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 'एक देश, एक चुनाव' पर सभी राजनीतिक पार्टियों की बैठक बुलाई है। बैठक में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती शामिल नहीं होंगी। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने 'एक देश-एक चुनाव' मुद्दे पर अपना विरोध जताया है। उन्होंने आज ट्वीट करके कहा कि 'एक देश-एक चुनाव' की बात छलावा है। 

 
उन्होंने कहा कि देश में एक चुनाव की बहस वास्तव में गरीबी, महंगाई, बेरोजबारी, बढ़ती हिंसा जैसी ज्वलंत राष्ट्रीय समस्याओं से ध्यान बांटने का प्रयास व छलावा मात्र है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी लोकतांत्रिक देश में चुनाव कभी कोई समस्या नहीं हो सकती है। न ही चुनाव को कभी धन के व्यय-अपव्यय से तौलना उचित है। 
 
मायावती ने ईवीएम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बैलेट पेपर के बजाए ईवीएम के माध्यम से चुनाव की सरकारी जिद से देश के लोकतंत्र और संविधान को असली खतरा है। ईवीएम के प्रति जनता का विश्वास चिंताजनक स्तर तक घट गया है। ऐसे में इस घातक समस्या पर विचार करने के लिए अगर आज की बैठक बुलाई गई होती तो मैं अवश्य ही उसमें शामिल होती।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS