ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कुशीनगर में चाकू मारकर हमलावरों ने लुट लिए दो लाख रुपये
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2019 12:03:11 AM
कुशीनगर में चाकू मारकर  हमलावरों ने लुट लिए दो लाख रुपये

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के सेवरही कस्बे से अपने गांव रामपुर जमुनिया लौट रहे बाइक सवार एक युवक को चाकू मारकर हमलावरों ने दो लाख रुपए की लूट कर ली। स्कार्पियो से रहे हमलावर उसे सड़क की पटरी पर ही छोड़कर बड़ी आसानी से निकल गए।

 
विशुनपुरा तथा सेवरही थाना क्षेत्र की सीमा पर रामपुर जमुनिया निवासी राकेश उर्फ गुड्डू यादव सोमवार की देर रात साढे नौ बजे के करीब बाइक से सेवरही कस्बे से लौट रहा था। जमुनिया के पास स्कार्पियो गाड़ी में सवार चार लोगों ने उसे ओवरटेक कर रोक लिया और चाकू से उसके हाथ व पेट में वार कर घायल कर दिया। घायल के मुताबिक उसके पास दो लाख नगदी थी, जिसे हमलावरों ने लूट लिया तथा वापस गाड़ी मोड़ते हुए भाग गए। उसने शक जाहिर किया कि स्कार्पियो सवार सेवरही से ही उसका पीछा कर रहे थे। गुड्डू ने घायल अवस्था में ही अपने घर मोबाइल से घटना की जानकारी दी। थोड़ी देर में ही घर से कई लोग मौके पर पहुंच गए और घायल गुड्डू को दुदही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया।
 
अस्पताल में डॉक्टरों के मुताबिक घायल की स्थिति खतरे से बाहर है। सूचना मिलते ही एसओ विशुनपुरा नीरज शाही मय फोर्स पहुंच गए। एसओ सेवरही तथा सीओ तमकुहीराज भी मौके पर पहुंचे तथा पुलिस अधिकारियों ने घायल युवक से अकेले में बात की। पुलिस ने निकट के थानों में घटना को सूचना देकर जांच भी शुरू करा दिया। घटना की सूचना पर अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़ लग गयी थी। राकेश उर्फ गुड्डू यादव पांडेय पट्टी घाट के निकट कॉपी किताब की दुकान चलाता है। इसके साथ ही लोगों की गन्ना की पर्चियों के भुगतान आदि से जुड़े कार्यों में मदद करता है। 
 
एसओ विशुनपुरा नीरज शाही ने बताया कि लूट की यह घटना सेवरही थाना क्षेत्र में बताई जा रही है। प्राथमिक जांच में मामला संदिग्ध दिख रहा है। बारीकी से पूरे मामले की जांच सीओ के नेतृत्व में चल रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS