ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर में करंट लगने से किशोर की मौत
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 11:15:00 PM
कुशीनगर में करंट लगने से किशोर की मौत

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले में अपने मामा के घर गए एक किशोर को खराब पंखा बनाना महंगा पड़ा। पंखा बनाते समय उसमें करंट उतर जाने से यह किशोर करंट की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गया। इलाज के लिए दुदही सीएचसी से उसे पडरौना जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

 
जिले के दुदही क्षेत्र के बैकुंठपुर कोइी निवासी मनकेश्वर का 14 वर्षीय बेटा सुमित कक्षा सात का छात्र था। उसके घर से पांच किमी दूर बिहार सीमा के बलुअडवा गांव में उसके मामा का घर है। सुमित अपने घर यह कहकर मामा के घर गया कि शाम तक लौट आएगा। 
 
बताया जा रहा है कि मामा के घर खराब पंखे को वह ठीक करने लगा। पंखे का तार स्विच में लगाकर वह चेक कर ही रहा था कि पंखे में करंट उतर गया और सुमित करंट की चपेट में बुरी तरह आ गया। वहां से घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए दुदही सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। दुदही में प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS