ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
गृह कलह से तंग आकर महिला ने नदी में लगाई छलांग, नाविक ने बचाई जान
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 11:05:47 PM
गृह कलह से तंग आकर महिला ने नदी में लगाई छलांग, नाविक ने बचाई जान

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के खैरी गांव की एक महिला ने गृह कलह से तंग आकर सोमवार को खड्डा क्षेत्र के छितौनी-बगहा रेलपुल से नारायणी नदी में छलांग लगा दी। संयोग अच्छा रहा कि आसपास एक नाविक मौजूद था  । जिसने महिला को डूबने से बचाकर सालिकपुर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने महिला के परिवारीजनों को इसकी सूचना देते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

 
पश्चिम चम्पारण बिहार हरनाटाड के खमौरा गांव निवासी गनेश की पुत्री अमरावती की शादी नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के ग्रामसभा खैरी निवासी पप्पू से हुई है। अमरावती की दो पुत्रियां हैं। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर महीनों से विवाद चल रहा है। अमरावती के अनुसार रविवार की रात दोनों में झगड़ा हुआ। इससे नाराज अमरावती सोमवार की सुबह बिहार मायके जाने की बात कह घर से निकली। टेम्पू पकड़कर पनियहवा होते हुए खड्डा थाना क्षेत्र के छितौनी-बगहा रेल पुल पर पहुंची। कुछ देर पुल पर इधर-उधर घूमने के बाद जान देने की नीयत से पुल से ही नारायणी नदी में छलांग लगा दी।इसी दौरान नारायणी नदी में नाव लेकर मौजूद नाविक छविलाल निषाद की नजर नदी में गिरती महिला पर पड़ गयी। उसने नदी में कूदकर महिला को डूबने से बचा लिया। 
 
इसकी सूचना सालिकपुर पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को दी। सूचना मिलते ही सिपाही पंकज चौधरी, शशि यादव मौके पर पहुंच गये और महिला को नाव से बाहर निकालकर सालिकपुर चौकी लाए।
 
इस संबंध में खड्डा के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह का कहना रहा कि महिला यदि तहरीर देती है तो कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल महिला के परिवार वालों को थाने पर बुलाया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS