ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
राज्य
गृह कलह से तंग आकर महिला ने नदी में लगाई छलांग, नाविक ने बचाई जान
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 11:05:47 PM
गृह कलह से तंग आकर महिला ने नदी में लगाई छलांग, नाविक ने बचाई जान

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के खैरी गांव की एक महिला ने गृह कलह से तंग आकर सोमवार को खड्डा क्षेत्र के छितौनी-बगहा रेलपुल से नारायणी नदी में छलांग लगा दी। संयोग अच्छा रहा कि आसपास एक नाविक मौजूद था  । जिसने महिला को डूबने से बचाकर सालिकपुर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने महिला के परिवारीजनों को इसकी सूचना देते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

 
पश्चिम चम्पारण बिहार हरनाटाड के खमौरा गांव निवासी गनेश की पुत्री अमरावती की शादी नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के ग्रामसभा खैरी निवासी पप्पू से हुई है। अमरावती की दो पुत्रियां हैं। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर महीनों से विवाद चल रहा है। अमरावती के अनुसार रविवार की रात दोनों में झगड़ा हुआ। इससे नाराज अमरावती सोमवार की सुबह बिहार मायके जाने की बात कह घर से निकली। टेम्पू पकड़कर पनियहवा होते हुए खड्डा थाना क्षेत्र के छितौनी-बगहा रेल पुल पर पहुंची। कुछ देर पुल पर इधर-उधर घूमने के बाद जान देने की नीयत से पुल से ही नारायणी नदी में छलांग लगा दी।इसी दौरान नारायणी नदी में नाव लेकर मौजूद नाविक छविलाल निषाद की नजर नदी में गिरती महिला पर पड़ गयी। उसने नदी में कूदकर महिला को डूबने से बचा लिया। 
 
इसकी सूचना सालिकपुर पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को दी। सूचना मिलते ही सिपाही पंकज चौधरी, शशि यादव मौके पर पहुंच गये और महिला को नाव से बाहर निकालकर सालिकपुर चौकी लाए।
 
इस संबंध में खड्डा के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह का कहना रहा कि महिला यदि तहरीर देती है तो कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल महिला के परिवार वालों को थाने पर बुलाया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS