ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कुशीनगर में पुलिस अभिरक्षा में रखे सामानों की हुई चोरी, पुलिस पर उठे सवाल
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 10:46:28 PM
कुशीनगर में पुलिस अभिरक्षा में रखे सामानों की हुई चोरी, पुलिस पर उठे सवाल

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के रामकोला थाने क्षेत्र में पुलिस अभिरक्षा में बंद मकान से लाखों का सामान चोरी हो गया। इसकी जानकारी करीब चार माह बाद घर पहुंचे लोगों को हुई। मकान मालिक ने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की है।रामकोला कस्बे के वार्ड नंबर आठ में करीब चार महीने पूर्व महिला ने फंदे से लटककर जान दे दी थी। मायके वालों ने पति, ससुर, सास, देवर और ननद पर दहेज हत्या मुकदमा दर्ज कराया। आरोपी जेल भेज दिए गए थे। पुलिस ने मकान का ताला बंद कर चाबी थाने में जमा कर ली थी। करीब चार माह बाद जमानत पर एक सप्ताह पहले जेल से बाहर निकले और बिहार में अपने रिश्तेदार के घर रहे।

 
इसके बाद पुरोहितों के परामर्श से सोमवार को घर सफाई और पूजा के लिए थाने से चाबी लेकर मकान खोला। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और करीब छह लाख के जेवर, पंखा, इंवर्टर, बैटरी, टीवी, गैस सिलेंडर समेत अन्य सभी कीमती सामान गायब थे। इसकी सूचना घर के मालिक नरेंद्र प्रताप सिंह ने तत्काल डायल 100 पुलिस को दी और इसके बाद थाने पहुंचे कर तहरीर दी। पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया।
 
कसया थाने के एसओ संजय कुमार कुमार मिश्र ने बताया कि जांच की जा रही है। शीघ्र ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS