ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अनंतनाग में शहीद हुए जवानों के परिजनों को 25 लाख व सरकारी नौकरी देगी योगी सरकार
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2019 4:52:40 PM
अनंतनाग में शहीद हुए जवानों के परिजनों को 25 लाख व  सरकारी नौकरी देगी योगी सरकार

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए प्रदेश के जवानों के परिजनों को 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने आज कहा कि शहीदों की स्मृति में इनके गृह जनपद में एक सड़क का नामकरण भी इनके नाम पर किया जाएगा। 

 
मुख्यमंत्री ने कहा कि अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए उ.प्र. के सतेंद्र कुमार और महेश कुशवाहा को विनम्र श्रद्धांजलि। ईश्वर से प्रार्थना है कि भारत मां के इन सच्चे सपूतों की आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिजनों को इस दुःख से उबरने की शक्ति दें।
 
गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में बुधवार को आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की टीम पर हमला कर दिया। अनंतनाग में बस स्टैंड के पास हुए इस हमले में पांच जवान शहीद गए। इनमें उत्तर प्रदेश से शामली के सतेंद्र कुमार और गाजीपुर के महेश कुशवाहा भी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS