ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
फ्लैट देने का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करने वाला बिल्डर मोंटी चड्ढा एयरपोर्ट से गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2019 11:53:49 AM
फ्लैट देने का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करने वाला बिल्डर मोंटी चड्ढा एयरपोर्ट से गिरफ्तार

नई दिल्‍ली। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बिल्डर मनप्रीत सिंह चड्ढा ऊर्फ मोंटी को गिरफ्तार कर लिया है। आज अदालत में पेश किया जाएगा। बता दें की उस पर बिल्‍डर बनकर लोगों को फ्लैट न उपलब्‍ध कराने और उनसे धोखाधड़ी के आरोपों के बाद गिरफ्तार किया गया है। 

 
मोंटी चड्ढा को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से बुधवार रात गिरफ्तार किया। बिल्डर मोंटी पर खरीदारों से धोखाधड़ी का आरोप है और उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) भी जारी था। बताया जा रहा है कि वह गुरुवार को फुकेट भागने वाला था लेकिन पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया। 
 
आरोप है कि मोंटी चड्ढा ने गाजियाबाद और नोएडा में बड़ी रकम लेकर कुछ ही महीनों में फ्लैट देने का वादा किया था। इसके लिए उसने कई कंपनियां भी बनाई थीं। लेकिन बाद में उसने न तो फ्लैट दिए और न ही पैसे वापस किए। मोंटी चड्ढा पर 100 करोड़ से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का आरोप है। पांच से लेकर दस साल से फ्लैट बॉयर्स चक्कर लगा रहे है मगर चड्ढा ने फ्लैट की चाबी नहीं दी।

कौन है मोंटी चड्ढा
मोंटी चड्ढा शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा है। वर्ष 2012 में पिता एवं चाचा हरदीप के बीच गोली चली थी, जिसमें पिता की मौत हो गई है। इसके बाद से मोंटी ही शराब से लेकर रियल एस्टेट का कारोबार संभाल रहा था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS