ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर मे ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2019 11:07:58 PM
कुशीनगर मे ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के सेवरही थाना क्षेत्र के गदाईपट्टी के सामने सेवरही कस्बे से सब्जी खरीदकर घर वापस लौट रहे साइकिल सवार युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पंहुचे ग्रामीण वनवे रोड पर ट्रकों के चलने से हो रहे हादसों को न रोक पाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। कुछ देर तक जमकर हंगामा हुआ और मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। बाद में किसी तरह पुलिस कर्मियों ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

 
मंगलवार की रात 10 बजे जिले तरयासुजान थाना क्षेत्र के गोसाईपट्टी निवासी पारस का पुत्र राजू सेवरही कस्बे से सब्जी खरीदकर साइकिल से वापस घर जा रहा था। गदाईपट्टी गांव के सामने सेवरही-दाहूगंज मार्ग पर वह ट्रक की चपेट में आ गया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। 
 
जिसको लेकर ग्रामीणों के हंगामे से लगभग एक घंटे तक मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। वहीं मुख्य सड़क पर भीड़ लग जाने के कारण लगभग आधे घंटे तक जाम की स्थिति बनी रहने से राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बाद में किसी तरह पुलिस कर्मियों ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS