ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
राज्य
हत्या के आरोप में फरार चल रहे एक आरोपी को हिरासत में लेने पर पुलिस टीम पर हमला
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2019 11:02:29 PM
हत्या के आरोप में फरार चल रहे एक आरोपी को हिरासत में लेने पर पुलिस टीम पर हमला

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के कसया थाने के ग्राम कुड़वा उर्फ दिलीपनगर में बुधवार को लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। यह वाकया तब हुआ जब बारात में मारपीट की सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची और हत्या के आरोप में फरार चल रहे एक आरोपी को हिरासत में ले लिया।

 
 इसी बीच उग्र हुए ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जमकर धक्का-मुक्की हुई और लोगों के उग्र तेवर के कारण पुलिस बैकफुट पर आ गई। धक्का-मुक्की के बीच पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी भाग निकला।
 
कुड़वा उर्फ दिलीपनगर में मंगलवार की रात एक बारात आई थी। बारात में विवाद के बाद मारपीट हो गई थी। इस मारपीट की सूचना पर बुधवार को पुलिस गांव पहुंची। बताया जा रहा है कि मारपीट की जांच के दौरान ही हत्या के मामले में फरार चल रहा एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी एक वर्ष पूर्व इसी गांव के एक मुसहर की बाबा धाम यात्रा के दौरान झारखंड के दुमका जिले के नरमुंडी क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में नामजद है। झारखंड पुलिस हत्या के मामले में आरोपी भृगुनाथ श्रीवास्तव व पांच अन्य को गिरफ्तार कर कोर्ट में सौंपने का कागजात सौंपा था। बुधवार को यही आरोपी भृगुनाथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया था।
 
लोगों के अनुसार पकड़ में आए इस आरोपी को पुलिस जब गाड़ी में बिठाने लगी तो उसके परिजन व ग्रामीण मौके पर जुट गए और पुलिस टीम पर हमला बोल दिए। देखते ही देखते वहां भारी भीड़ भी जमा हो गई और कुड़वा चौराहे पर अफरा-तफरी का माहौल मन गया। आरोपी को छुड़ाने के लिए लोग धक्का-मुक्की करने लगे तो पुलिस को बैक फुट पर आना पड़ा। मारपीट तक की नौबत बन गई। इसी धक्का-मुक्की के बीच आरोपी पुलिस की गिरफ्त से छूट गया और भाग निकला।
 
गांव में आई बारात में झगड़े की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। इसी दौरान हत्या आरोपित दिख गया। पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो इस सूचना पर गांव के लोग जुट गए और पुलिस टीम के साथ धक्का-मुक्की की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS