ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल के मुकेश कुमार को मिला ग्लोबल पीस अवार्डडीएफओ प्रभाकर झा ने भारत- नेपाल सीमा पर बने जांच चौकी का किया निरीक्षण, पेड़ों को लेकर दिए निर्देशहिन्दू जागरण मंच बेतिया ने वीर गौरव बब्लू बारी को दी श्रद्धाजंलि, उनके विस्मरणीय योगदानों को किया यादट्रैक्टर में बैठकर नगर विकास मंत्री के घर कूड़ा फेंकने जा रहे थे पप्पू यादव, पुलिस ने काटा चालानभारत-बांग्लादेश मैच में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और हसीना को दिया गया न्योताकश्मीर देश का आंतरिक मुद्दा, इसे अंतरराष्ट्रीय क्यों बना रही है कांग्रेस: राजनाथ सिंहनिवेश के लिए भारत से अच्छी कोई जगह नहीं, सरकार सुधार लाने के लिए उठा रही कदम: वित्‍त मंत्री सीतारमणजन्मदिन: बेमिसाल अदाकारा और बहुमुखी प्रतिभा की धनी थी स्मिता पाटिल
राज्य
हत्या के आरोप में फरार चल रहे एक आरोपी को हिरासत में लेने पर पुलिस टीम पर हमला
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2019 11:02:29 PM
हत्या के आरोप में फरार चल रहे एक आरोपी को हिरासत में लेने पर पुलिस टीम पर हमला

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के कसया थाने के ग्राम कुड़वा उर्फ दिलीपनगर में बुधवार को लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। यह वाकया तब हुआ जब बारात में मारपीट की सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची और हत्या के आरोप में फरार चल रहे एक आरोपी को हिरासत में ले लिया।

 
 इसी बीच उग्र हुए ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जमकर धक्का-मुक्की हुई और लोगों के उग्र तेवर के कारण पुलिस बैकफुट पर आ गई। धक्का-मुक्की के बीच पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी भाग निकला।
 
कुड़वा उर्फ दिलीपनगर में मंगलवार की रात एक बारात आई थी। बारात में विवाद के बाद मारपीट हो गई थी। इस मारपीट की सूचना पर बुधवार को पुलिस गांव पहुंची। बताया जा रहा है कि मारपीट की जांच के दौरान ही हत्या के मामले में फरार चल रहा एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी एक वर्ष पूर्व इसी गांव के एक मुसहर की बाबा धाम यात्रा के दौरान झारखंड के दुमका जिले के नरमुंडी क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में नामजद है। झारखंड पुलिस हत्या के मामले में आरोपी भृगुनाथ श्रीवास्तव व पांच अन्य को गिरफ्तार कर कोर्ट में सौंपने का कागजात सौंपा था। बुधवार को यही आरोपी भृगुनाथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया था।
 
लोगों के अनुसार पकड़ में आए इस आरोपी को पुलिस जब गाड़ी में बिठाने लगी तो उसके परिजन व ग्रामीण मौके पर जुट गए और पुलिस टीम पर हमला बोल दिए। देखते ही देखते वहां भारी भीड़ भी जमा हो गई और कुड़वा चौराहे पर अफरा-तफरी का माहौल मन गया। आरोपी को छुड़ाने के लिए लोग धक्का-मुक्की करने लगे तो पुलिस को बैक फुट पर आना पड़ा। मारपीट तक की नौबत बन गई। इसी धक्का-मुक्की के बीच आरोपी पुलिस की गिरफ्त से छूट गया और भाग निकला।
 
गांव में आई बारात में झगड़े की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। इसी दौरान हत्या आरोपित दिख गया। पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो इस सूचना पर गांव के लोग जुट गए और पुलिस टीम के साथ धक्का-मुक्की की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS