ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
राज्य
मायावती ने कठुआ कांड के फैसले को सराहा, कहा- लोगों में कानून का डर पैदा होगा
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2019 1:16:32 PM
मायावती ने कठुआ कांड के फैसले को सराहा, कहा- लोगों में कानून का डर पैदा होगा

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कठुआ रेप कांड में दरिंदों को कड़ी सजा देने के कोर्ट के फैसले का काफी सराहा है। उन्होंने आज ट्वीट कर कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि कठुआ की मासूम बच्ची के रेप-मर्डर केस में तीन दरिन्दों को उम्रकैद व तीन अन्य को 5-5 साल कैद की सज़ा देने के बाद संभव है कि लोगों में कानून का कुछ डर पैदा हो और वे दरिन्दगी से बाज आयें। देश में कानून का राज कायम करने के लिए हर जगह ऐसी सज़ायें देना जरूरी लगता है।

 
गौरतलब हो कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में खानाबदोश समुदाय की आठ साल की बच्ची से बलात्कार और फिर उसकी निर्मम हत्या कर दिए जाने के मामले में एक विशेष अदालत ने सोमवार को छह दोषियों में से तीन को उम्रकैद की सजा सुनाई है। इन तीनों के नाम सांजी राम, परवेश कुमार और दीपक खुजारिया हैं। इसके अलावा तीन अन्य को पांच साल की सजा सुनाई गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS