ब्रेकिंग न्यूज़
बेतिया-चनपटिया सड़क मार्ग पर बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनों यात्री घायलश्रीमद्भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ के पहले दिन निकली गई भव्य कलश शोभा यात्रा, सैकड़ों महिला पुरुष हुए शामिलयूपी सुन्नी वक्फ बोर्ड के चैयरमैन को सुरक्षा मुहैया कराने का सुप्रीम कोर्ट ने दिया निर्देशभारतीय मूल के अभिजीत और उनकी पत्नी एस्थर डफ्लो को मिला वर्ष 2019 के लिए अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कारछौड़ादानों से रक्सौल तक जर्जर नहर रोड का आखिरकार खुला टेंडर, जांच प्रक्रिया के बाद शुरू होगा कामडायरिया से बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, सीएस ने किया मेडिकल टीम का गठननागा रोड में हुआ डिजिटल सेवा केन्द्र का उदघाट्न, लोगों को मिलेगी काफी सहूलियत47वीं वाहिनी के द्वारा रक्सौल में 22 दिवसीय मोटर ड्राइविंग कोर्स का उद्घाटन, पीएम मोदी के स्वरोजगार बनाने के सपनों को करेगा साकार
राज्य
मायावती ने कठुआ कांड के फैसले को सराहा, कहा- लोगों में कानून का डर पैदा होगा
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2019 1:16:32 PM
मायावती ने कठुआ कांड के फैसले को सराहा, कहा- लोगों में कानून का डर पैदा होगा

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कठुआ रेप कांड में दरिंदों को कड़ी सजा देने के कोर्ट के फैसले का काफी सराहा है। उन्होंने आज ट्वीट कर कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि कठुआ की मासूम बच्ची के रेप-मर्डर केस में तीन दरिन्दों को उम्रकैद व तीन अन्य को 5-5 साल कैद की सज़ा देने के बाद संभव है कि लोगों में कानून का कुछ डर पैदा हो और वे दरिन्दगी से बाज आयें। देश में कानून का राज कायम करने के लिए हर जगह ऐसी सज़ायें देना जरूरी लगता है।

 
गौरतलब हो कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में खानाबदोश समुदाय की आठ साल की बच्ची से बलात्कार और फिर उसकी निर्मम हत्या कर दिए जाने के मामले में एक विशेष अदालत ने सोमवार को छह दोषियों में से तीन को उम्रकैद की सजा सुनाई है। इन तीनों के नाम सांजी राम, परवेश कुमार और दीपक खुजारिया हैं। इसके अलावा तीन अन्य को पांच साल की सजा सुनाई गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS