ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैनमोतिहारी के लखौरा में कम्युनिस्ट नेता को गोलीमारी, गंभीर स्थिति में हो रहा इलाज
राज्य
मायावती ने कठुआ कांड के फैसले को सराहा, कहा- लोगों में कानून का डर पैदा होगा
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2019 1:16:32 PM
मायावती ने कठुआ कांड के फैसले को सराहा, कहा- लोगों में कानून का डर पैदा होगा

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कठुआ रेप कांड में दरिंदों को कड़ी सजा देने के कोर्ट के फैसले का काफी सराहा है। उन्होंने आज ट्वीट कर कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि कठुआ की मासूम बच्ची के रेप-मर्डर केस में तीन दरिन्दों को उम्रकैद व तीन अन्य को 5-5 साल कैद की सज़ा देने के बाद संभव है कि लोगों में कानून का कुछ डर पैदा हो और वे दरिन्दगी से बाज आयें। देश में कानून का राज कायम करने के लिए हर जगह ऐसी सज़ायें देना जरूरी लगता है।

 
गौरतलब हो कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में खानाबदोश समुदाय की आठ साल की बच्ची से बलात्कार और फिर उसकी निर्मम हत्या कर दिए जाने के मामले में एक विशेष अदालत ने सोमवार को छह दोषियों में से तीन को उम्रकैद की सजा सुनाई है। इन तीनों के नाम सांजी राम, परवेश कुमार और दीपक खुजारिया हैं। इसके अलावा तीन अन्य को पांच साल की सजा सुनाई गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS