ब्रेकिंग न्यूज़
बेतिया-चनपटिया सड़क मार्ग पर बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनों यात्री घायलश्रीमद्भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ के पहले दिन निकली गई भव्य कलश शोभा यात्रा, सैकड़ों महिला पुरुष हुए शामिलयूपी सुन्नी वक्फ बोर्ड के चैयरमैन को सुरक्षा मुहैया कराने का सुप्रीम कोर्ट ने दिया निर्देशभारतीय मूल के अभिजीत और उनकी पत्नी एस्थर डफ्लो को मिला वर्ष 2019 के लिए अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कारछौड़ादानों से रक्सौल तक जर्जर नहर रोड का आखिरकार खुला टेंडर, जांच प्रक्रिया के बाद शुरू होगा कामडायरिया से बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, सीएस ने किया मेडिकल टीम का गठननागा रोड में हुआ डिजिटल सेवा केन्द्र का उदघाट्न, लोगों को मिलेगी काफी सहूलियत47वीं वाहिनी के द्वारा रक्सौल में 22 दिवसीय मोटर ड्राइविंग कोर्स का उद्घाटन, पीएम मोदी के स्वरोजगार बनाने के सपनों को करेगा साकार
राज्य
मुलायम सिंह यादव की फिर तबीयत बिगड़ी, गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2019 1:03:12 PM
मुलायम सिंह यादव की फिर तबीयत बिगड़ी, गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया

लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की सोमवार देर रात अचानक फिर तबीयत बिगड़ गई। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आईसीयू में रखा गया है। डॉक्टर्स ने मुलायम को हाई शुगर की समस्या बताई थी, लेकिन मेदांता अस्पताल की तरफ से आज सुबह मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर कोई बुलेटिन नहीं जारी किया गया है।

 
उल्लेखनीय है कि इससे पहले रविवार रात भी मुलायम सिंह यादव की सेहत खराब हाे गई थी। तब उन्हें लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती करवाया गया था। यहां हालत में सुधार होने पर कुछ घंटे बाद उन्हें देर रात डिस्चार्ज कर दिया गया था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनसे मिले थे और सेहत के बारे में कुशलक्षेम पूछा था। बाद में सोमवार की शाम करीब आठ बजे मुलायम सिंह यादव की एक फिर तबीयत बिगड़ गई। अब उन्हें गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS