ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैनमोतिहारी के लखौरा में कम्युनिस्ट नेता को गोलीमारी, गंभीर स्थिति में हो रहा इलाज
राज्य
मुलायम सिंह यादव की फिर तबीयत बिगड़ी, गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2019 1:03:12 PM
मुलायम सिंह यादव की फिर तबीयत बिगड़ी, गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया

लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की सोमवार देर रात अचानक फिर तबीयत बिगड़ गई। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आईसीयू में रखा गया है। डॉक्टर्स ने मुलायम को हाई शुगर की समस्या बताई थी, लेकिन मेदांता अस्पताल की तरफ से आज सुबह मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर कोई बुलेटिन नहीं जारी किया गया है।

 
उल्लेखनीय है कि इससे पहले रविवार रात भी मुलायम सिंह यादव की सेहत खराब हाे गई थी। तब उन्हें लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती करवाया गया था। यहां हालत में सुधार होने पर कुछ घंटे बाद उन्हें देर रात डिस्चार्ज कर दिया गया था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनसे मिले थे और सेहत के बारे में कुशलक्षेम पूछा था। बाद में सोमवार की शाम करीब आठ बजे मुलायम सिंह यादव की एक फिर तबीयत बिगड़ गई। अब उन्हें गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS