ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
राजधानी एक्‍सप्रेस की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, कई यात्री घायल
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2019 11:35:42 AM
राजधानी एक्‍सप्रेस की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, कई यात्री घायल

इटावा। इटावा के बलरई रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर आज सुबह खड़े अवध एक्सप्रेस के 4 यात्रियों की राजधानी एक्‍सप्रेस की चपेट में आने से मौत हो गई। इसके अलावा हादसे में 10 से अधिक लोग घायल हो गए। उन्‍हें इलाज के लिए सैफई और टूंडला के अस्‍पतालों में भर्ती कराया जा रहा है।

 
जानकारी के अनुसार अवध एक्सप्रेस ट्रेन मुजफ्फरपुर से बांद्रा टर्मिनल जा रही थी। बलरई स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर अवध को लूप लाइन पर खड़ा करके कानपुर की ओर से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को पास कराया जा रहा था। उधर गर्मी के चक्कर में अवध एक्सप्रेस ट्रेन के कई यात्री प्लेटफॉर्म व प्लेटफार्म के उलटी साइड में खड़े हो गए। तभी तेज रफ्तार से आई राजधानी की चपेट में उलटी साइड में खड़े यात्री आ गए। इससे 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए।
 
हादसे में मरने वाले यात्रियों की शिनाख्त हो गयी है चारों यात्री जीतू 21, सुरेन्द्र 20 लालचंद्र 21 और पिंटू 21 वर्ष जिला कौशाम्बी के रहने वाले है और चारों एक ही परिवार के है।
 
इस घटना के बाद से अफरातफरी मच गई। घायलों को सैफई और टूण्डला भेजा गया। वहीं रेलवे के आलाधिकारी मौके पर पहुंच रहे है। अब जांच के बाद ही सामने आयेगा कि क्या स्टेशन पर ट्रेन के आने की सूचना यात्रियों को नहीं दी गई। या फिर रेलवे प्रशासन की लापरवाही के साथ यात्री उल्टी दिशा में खड़े थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS