ब्रेकिंग न्यूज़
चीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौतनफरत को खत्म करने, संविधान को बचाने, एन आर सी, सी ए ए जैसे काले कानून के खिलाफ भारत के गंगा-जमुनी तहजीब का नमूना है शाहीन बाग: पप्पू यादवधार्मिक कार्यक्रम में जा रहे हजारों भारतीयों को नेपाल ने करोना वायरस की आशंका से गुरुवार की रात्रि रोका, वार्ता के बाद आज मिली एन्ट्रीपुलवामा हमले के शहीदों को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलि
राज्य
राजधानी एक्‍सप्रेस की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, कई यात्री घायल
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2019 11:35:42 AM
राजधानी एक्‍सप्रेस की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, कई यात्री घायल

इटावा। इटावा के बलरई रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर आज सुबह खड़े अवध एक्सप्रेस के 4 यात्रियों की राजधानी एक्‍सप्रेस की चपेट में आने से मौत हो गई। इसके अलावा हादसे में 10 से अधिक लोग घायल हो गए। उन्‍हें इलाज के लिए सैफई और टूंडला के अस्‍पतालों में भर्ती कराया जा रहा है।

 
जानकारी के अनुसार अवध एक्सप्रेस ट्रेन मुजफ्फरपुर से बांद्रा टर्मिनल जा रही थी। बलरई स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर अवध को लूप लाइन पर खड़ा करके कानपुर की ओर से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को पास कराया जा रहा था। उधर गर्मी के चक्कर में अवध एक्सप्रेस ट्रेन के कई यात्री प्लेटफॉर्म व प्लेटफार्म के उलटी साइड में खड़े हो गए। तभी तेज रफ्तार से आई राजधानी की चपेट में उलटी साइड में खड़े यात्री आ गए। इससे 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए।
 
हादसे में मरने वाले यात्रियों की शिनाख्त हो गयी है चारों यात्री जीतू 21, सुरेन्द्र 20 लालचंद्र 21 और पिंटू 21 वर्ष जिला कौशाम्बी के रहने वाले है और चारों एक ही परिवार के है।
 
इस घटना के बाद से अफरातफरी मच गई। घायलों को सैफई और टूण्डला भेजा गया। वहीं रेलवे के आलाधिकारी मौके पर पहुंच रहे है। अब जांच के बाद ही सामने आयेगा कि क्या स्टेशन पर ट्रेन के आने की सूचना यात्रियों को नहीं दी गई। या फिर रेलवे प्रशासन की लापरवाही के साथ यात्री उल्टी दिशा में खड़े थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS