ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने कहा नाली का विवाद
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2019 3:35:10 PM
किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने कहा नाली का विवाद

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले में शनिवार की रात अहिरौली थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को कुछ लोग घर से उठा ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित मां गुहार लगाती रही, लेकिन मदद में कोई आगे नहीं आया। बाद में आरोपी खून से लथपथ किशोरी को उसके दरवाजे पर लाकर छोड़ गए। 

 
पीड़ित मां की सूचना पर यूपी-100 की टीम पहुंची और निकट के अस्पताल ले गई। पीड़ित मां ने रविवार को तहरीर दी तो पुलिस ने नाली के विवाद में मारपीट की घटना बताकर किशोरी का इलाज कराने की नसीहत दे दी।
 
पीड़ित मां का कहना है कि गांव के एक परिवार से उसका विवाद है। शनिवार की रात विपक्षी के घर दावत थी, उसमें कुछ बाहरी लोग आए थे। आरोप लगाया कि छह-सात की संख्या में जुटे लोगों ने भोजन के साथ शराब पी। रात करीब आठ बजे नशे की हालत में गाली देते हुए उसके दरवाजे पर आ गए। वे लोग उसकी 13 वर्षीय बेटी को अपने घर उठा ले गए। आरोप है कि लोगों ने उसकी बेटी के साथ दरिंदगी की। 
 
सूचना पर यूपी-100 पुलिस पहुंचती । तब तक आरोपी बेहोशी की हालत में खून से लथपथ बेटी को दरवाजे के बाहर छोड़ कर भाग गए। पुलिस टीम बेटी को पीएचसी पिपराइच ले गई। प्राथमिक उपचार के बाद उसे लेकर मां घर चली आई। यूपी-100 पुलिस ने अहिरौली थाने को सूचना भी दी, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।
 
सुबह पीड़ित मां किशोरी को लेकर थाने गई तो उसे भगा दिया गया। पुलिस ने बेटी का इलाज कराने की नसीहत दी। सुबह पीड़ित की मां बेटी को लेकर सुकरौली पीएचसी पहुंची ।जहां उसकी गंभीर हालत देेखते हुए डॉक्टर ने महिला डॉक्टर के पास सीएचसी देवतहा भेज दिया, जहां उसका उपचार चल रहा है।
 
 एसओ अहिरौली बाजार ने बताया कि मामला संज्ञान में है। दोनों पक्षों में नाली का विवाद है। उसी को लेकर मारपीट हुई थी। सामूूहिक दुष्कर्म जैसी कोई घटना नहीं हुई है। मामले को दिखवाया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS