ब्रेकिंग न्यूज़
चमकी बुखार का कहर: अबतक 69 बच्चों की मौत, एक दर्ज़न से अधिक की स्थिति नाज़ुककोपा अमेरिका के पहले मैच में ब्राजील ने बोलिविया को 3-0 से हराया, कुटिन्हो ने दो गोल किएमौनी रॉय 'बोले चूड़ियां' के बाद 'दबंग 3' से भी आउट हुईं, हैरान कर देगी वजहनक्सलियों से लोहा लेते हुए झारखंड में शहीद हुआ भोजपुर का जवान गोवर्धन, परिवार में मचा कोहरामनरेश गोयल की मुश्किलें और बढ़ी, इनकम टैक्स विभाग ने टैक्स चोरी मामले में भेजा समनसपा ने उप्र की बिगड़ रही कानून-व्यवस्था को लेकर राज्यपाल को सौंपा ज्ञापनदो गुटों में हिंसक झड़प, बमबारी और फायरिंग में तीन टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौतनीति आयोग की बैठक में भाग लेंगे नीतीश, उठा सकते हैं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग
राज्य
अमेरिका से प्रकाश पंत का पार्थिव शरीर पहुंचा देहरादून, मुख्यमंत्री रावत सहित अन्य नेताओं ने दी श्रद्धांजलि
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2019 12:54:12 PM
अमेरिका से प्रकाश पंत का पार्थिव शरीर पहुंचा देहरादून, मुख्यमंत्री रावत सहित अन्य नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

देहरादून। उत्तराखण्ड के वित्त व संसदीय कार्यमंत्री प्रकाश पंत का बुधवार को अमेरिका में निधन के बाद आज उनका पार्थिव शरीर विशेष विमान से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचा। दिवंगत पंत के पार्थिव शरीर को जौलीग्रांट हवाई अड्डे के निकट एसडीआरएफ भवन में श्रद्धाजलि एवं दर्शनार्थ रखा गया है। 

 
यहां मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल भाजपा राष्ट्रीय सहमहामंत्री संगठन शिवप्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट समेत विपक्ष और अन्य गणमान्य लोगों ने स्वर्गीय पंत को श्रद्धाजलि दी। इसके बाद दिवंगत पंत के पार्थिव शरीर को कुछ ही देर में विशेष विमान से पिथौरागढ़ ले जाया जाएगा। मुख्यमंत्री समेत अन्य भाजपा नेता भी पिथौरागढ़ रवाना होंगे। जहां उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार पिथौरागढ़ स्थित पैतृक घाट पर किया जाएगा। 
 
 
पिथौरागढ़ में पंत के पार्थिव शरीर को पहले भाजपा कार्यालय संपूर्णानंद पार्क में दर्शनार्थ रखा जाएगा और फिर पंत निवास खड़कोट ले जाया जाएगा। वहां से उनकी अंतिम यात्रा प्रारंभ होगी। रामेश्वर घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी। इस मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, राज्यसभा सदस्य एवं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी समेत केंद्र एवं राज्य सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद, अधिकारी और वरिष्ठ भाजपा नेता इस अवसर पर मौजूद रहेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS