ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने दिल्ली में प्रधानमंत्री से की मुलाकात, दी जीत की बधाई
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2019 3:24:29 PM
मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने  दिल्ली में प्रधानमंत्री से की मुलाकात, दी जीत की बधाई

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी। मोदी कैबिनेट के शपथ समारोह में सीएम कमलनाथ को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन वे चुनाव के बाद प्रदेश के विकास के कामों में काफी व्यस्त होने का हवाला देते हुए कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे।  

 
उल्लेखनीय है कि कमलनाथ तीन दिन के दौरे पर दिल्ली पहुंचे हैं। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद यह कमलनाथ की यह पहली दिल्ली यात्रा है। बताया जा रहा है कि कमलनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर मनरेगा व भावांतर सहित अन्य योजनाओं में अटके भुगतानों को जल्द दिलाने की मांग कर सकते हैं। वहीं किसानों और प्रदेश के विकास के लिए केंद्र और राज्य के बीच बेहतर समन्वय बनाने के लिहाज से भी यह मुलाक़ात काफी अहम मानी जा रही है। दिल्ली दौरे पर मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से चर्चा करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS