ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बब्बर खालसा का आतंकी हरचरण सिंह दिल्ली के नांगलोई से गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2019 3:11:31 PM
बब्बर खालसा का आतंकी हरचरण सिंह दिल्ली के नांगलोई से गिरफ्तार

नई दिल्ली/अमृतसर। ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी की पूर्व संध्या पर पंजाब पुलिस की ‘स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल’ ने बब्बर खालसा के एक आतंकी हरचरण सिंह को बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके से गिरफ्तार किया है। वह लंबे समय से अलगाववादी संगठनों से जुड़कर खालिस्तान के प्रचार में जुटा हुआ था। हालांकि इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने कोई जवाब नहीं दिया। 

 
पुलिस सूत्रों के अनुसार हरचरण ने ही कुछ दिन पहले पकड़े गए बब्बर खालसा के आतंकियों रविंदरपाल सिंह और जगदेव सिंह को तीन माह पहले एक हथियार तस्कर से पिस्तौल उपलब्ध कराई थी। पुलिस ने हरचरण का मोबाइल बरामद कर जांच शुरू कर दी है। सूत्रों की मानें तो यह आतंकी ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी से पहले पंजाब में बड़ी वारदात की फिराक में था। हरचरण को बुधवार देर शाम अमृतसर में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर आठ जून तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है।  
 
पुलिस सूत्रों की माने तो पंजाब पुलिस की ‘स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल’ (एसएसओसी) को एक गुप्त सूचना मिली थी कि आतंकी हरचरण नांगलोई इलाके स्थित भूत वाली गली में छुपा हुआ है। पंजाब पुलिस ने सूचना को पुख्ता कर बुधवार सुबह हरचरण को नांगलोई से गिरफ्तार किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS