ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
राज्य
डीसीएम-ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच जोरदार भिड़ंत, 6 की मौत, मुख्यमंत्री ने दिए आर्थिक सहायता देने के निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2019 1:53:13 PM
डीसीएम-ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच जोरदार भिड़ंत, 6 की मौत, मुख्यमंत्री ने दिए आर्थिक सहायता देने के निर्देश

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में गुरुवार देर रात हुए सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 28 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज हो रहा है।

 
एसपी अलोक प्रियदर्शी ने बताया कि बघौली थाना क्षेत्र के राम भारत पुरवा निवासी प्रकाश की पुत्री माधुरी का तिलक चढ़ाने के लिए गए थे। वापस लौटते समय देर रात करीब दो बजे बिलग्राम कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत सदरपुर इलाके में बिल्हौर कटरा हाई-वे पर ट्रैक्टर ट्रॉली और डीसीएम की भिड़ंत हो गई। पुलिस ने घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इस सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। 
 
मृतकों में बालकराम (65) पुत्र सुखा निवासी बंधिया थाना सुरसा, विश्राम (60) पुत्र भोला निवासी भारतपुरवा थाना बघौली, राजाराम उर्फ रज्जू (45) पुत्र जब्बर निवासी भारतपुरवा थाना बघौली, ऋषि कुमार (25) पुत्र भैया लाल निवासी भारतपुरवा थाना बघौली, विश्राम (50) पुत्र भोला निवासी भारत पुरवा थाना बघौली, शंकर (55) पुत्र सोबरन निवासी घुरमई थाना बघौली शामिल हैं जबकि 30 से ज्यादा घायलों का इलाज चल रहा है।
 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने जिलाधिकारी को दुर्घटना में घायलों के उपचार के समुचित प्रबन्ध करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने मृतकों के आश्रितों को ‘मुख्यमंत्री किसान एवं सर्वहित बीमा योजना’ के तहत आर्थिक सहायता प्रदान किये जाने के निर्देश भी दिए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS