ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल के मुकेश कुमार को मिला ग्लोबल पीस अवार्डडीएफओ प्रभाकर झा ने भारत- नेपाल सीमा पर बने जांच चौकी का किया निरीक्षण, पेड़ों को लेकर दिए निर्देशहिन्दू जागरण मंच बेतिया ने वीर गौरव बब्लू बारी को दी श्रद्धाजंलि, उनके विस्मरणीय योगदानों को किया यादट्रैक्टर में बैठकर नगर विकास मंत्री के घर कूड़ा फेंकने जा रहे थे पप्पू यादव, पुलिस ने काटा चालानभारत-बांग्लादेश मैच में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और हसीना को दिया गया न्योताकश्मीर देश का आंतरिक मुद्दा, इसे अंतरराष्ट्रीय क्यों बना रही है कांग्रेस: राजनाथ सिंहनिवेश के लिए भारत से अच्छी कोई जगह नहीं, सरकार सुधार लाने के लिए उठा रही कदम: वित्‍त मंत्री सीतारमणजन्मदिन: बेमिसाल अदाकारा और बहुमुखी प्रतिभा की धनी थी स्मिता पाटिल
राज्य
दिल्ली के खुरेजी में नमाजियों को कार ने मारी टक्कर, आक्रोशित भीड़ जमकर किया हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2019 5:47:49 PM
दिल्ली के खुरेजी में नमाजियों को कार ने मारी टक्कर, आक्रोशित भीड़ जमकर किया हंगामा

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के खुरेजी इलाके स्थित एक मस्जिद में आज सुबह नमाज़ अदा करने के लिए इकट्ठा हुए लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। घटना के बाद आरोपित चालक कार लेकर फरार हो गया। दुर्घटना के बाद नमाजियों ने जमकर हंगामा किया। सैकड़ों की तादात में लोगों ने जगतपुरी थाने का घेराव किया और तोड़फोड़ करने लगे। थाने और आसपास के गुरजने वाले वाहनों पर भी पथराव किया गया। तोड़फोड़ की इस घटना में डीटीसी की एक बस सहित चार वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, जबकि कुछ लोगों को भी हल्की चोटें आई हैं।

 
विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि जगतपुरी के खुरेजी इलाके में सुबह लोग नमाज अदा करने के लिए इकट्ठा हुए थे। इस दौरान इलाके में पुलिस ने बेरिकेड लगाकर सामान्य यातायात को रोक रखा था। जैसे ही पुलिस ने बेरिकेड हटाया एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार वहां से निकलने लगी, इस दौरान उसने भीड़ को टक्कर मारते हुए कई लोगों को घायल कर दिया।
 
घटना के समय पुलिस वहां मौजूद थी लेकिन उसने आरोपित वाहन चालक को पकड़ने की कोशिश भी नहीं की। इसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने जमकर बवाल काटा। थाने से लेकर सड़क तक पथराव और तोड़फोड़ करने लगे। हालात बेकाबू होते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है।
 
 
उग्र भीड़ को काबू करने के लिए भारी संख्या में मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह से हालात को काबू किया। उग्र भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस की मदद के लिए इलाके की अमन कमेटी के पदाधिकारियों ने भी सहभागिता निभाई। इस दौरान पुलिस ने आश्वासन दिया कि आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। कार के नंबर के आधार पर मालिक की पहचान की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS