ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
राज्य
दिल्ली के खुरेजी में नमाजियों को कार ने मारी टक्कर, आक्रोशित भीड़ जमकर किया हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2019 5:47:49 PM
दिल्ली के खुरेजी में नमाजियों को कार ने मारी टक्कर, आक्रोशित भीड़ जमकर किया हंगामा

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के खुरेजी इलाके स्थित एक मस्जिद में आज सुबह नमाज़ अदा करने के लिए इकट्ठा हुए लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। घटना के बाद आरोपित चालक कार लेकर फरार हो गया। दुर्घटना के बाद नमाजियों ने जमकर हंगामा किया। सैकड़ों की तादात में लोगों ने जगतपुरी थाने का घेराव किया और तोड़फोड़ करने लगे। थाने और आसपास के गुरजने वाले वाहनों पर भी पथराव किया गया। तोड़फोड़ की इस घटना में डीटीसी की एक बस सहित चार वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, जबकि कुछ लोगों को भी हल्की चोटें आई हैं।

 
विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि जगतपुरी के खुरेजी इलाके में सुबह लोग नमाज अदा करने के लिए इकट्ठा हुए थे। इस दौरान इलाके में पुलिस ने बेरिकेड लगाकर सामान्य यातायात को रोक रखा था। जैसे ही पुलिस ने बेरिकेड हटाया एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार वहां से निकलने लगी, इस दौरान उसने भीड़ को टक्कर मारते हुए कई लोगों को घायल कर दिया।
 
घटना के समय पुलिस वहां मौजूद थी लेकिन उसने आरोपित वाहन चालक को पकड़ने की कोशिश भी नहीं की। इसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने जमकर बवाल काटा। थाने से लेकर सड़क तक पथराव और तोड़फोड़ करने लगे। हालात बेकाबू होते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है।
 
 
उग्र भीड़ को काबू करने के लिए भारी संख्या में मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह से हालात को काबू किया। उग्र भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस की मदद के लिए इलाके की अमन कमेटी के पदाधिकारियों ने भी सहभागिता निभाई। इस दौरान पुलिस ने आश्वासन दिया कि आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। कार के नंबर के आधार पर मालिक की पहचान की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS