ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लग्जरी बस की चपेट में आने से दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 4/6/2019 11:23:49 PM
लग्जरी बस की चपेट में आने से दो की मौत

कुशीनगर भानु तिवारी। जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित तमकुहीराज तहसील गेट के सामने मंगलवार को लग्जरी बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। उस दौरान भीड़ की बस चालक से हाथापाई हुई। उसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से चालक को छुड़ाया और हिरासत में ले लिया। 

 
जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र के तरया हरकेश गांव निवासी 65 वर्षीय जानकी ठाकुर अपने गांव के 18 वर्षीय गोलू के साथ मुकदमे की पैरवी में तमकुहीराज तहसील जा रहे थे। बाइक गोलू चला रहा था। जानकी ठाकुर पीछे बैठे थे। जैसे ही लोग तहसील गेट के सामने पहुंचे, वैसे ही गोरखपुर की तरफ से तेज रफ्तार से गुजरी लग्जरी बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में गोलू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे बैठे जानकी ठाकुर को गंभीर चोटें आईं। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और बस चालक से हाथापाई शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और भीड़ की चंगुल से बस चालक को छुड़ाया।
 
 इधर, पुलिस आनन-फानन घायल जानकी ठाकुर को लोगों की मदद से सीएचसी तमकुही पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में वृद्ध जानकी ठाकुर की भी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे मेें ले लिया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम अरविंद कुमार, सीओ राणा महेंद्र प्रताप सिंह, तहसीलदार एसपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी जुटाई। एसडीएम ने पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाया और शासन की ओर से दी जानी वाली सहायता प्रदान किए जाने का आश्वासन दिया। 
 
चौकी प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि बस और चालक को हिरासत में ले लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS