ब्रेकिंग न्यूज़
पुलिस ने बगहा के पटखौली गोपी और बगहा थाना अंतर्गत छापामारी कर 6 युवकों को दबोचा, अवैध हथियार बरामदपुलिस जीप में ट्रक ने मारी टक्कर, थानाध्यक्ष समेत 5 पुलिसकर्मी घायलआकाश से होगी पाक और चीन से लगी सीमाओं की निगरानी, हवाई घुसपैठ से मुकाबले की तैयारीकांगो की राजधानी किंशासा में भीषण बस दुर्घटना में 30 लोगों की मौत, कई घायलउत्तरवारी पोखरा एवं अन्य छठ घाटों की सफाई का नप सभापति ने किया निरीक्षणकर्नाटक: हुब्बल्ली रेलवे स्टेशन पर धमाका से एक घायल, जांच में जुटी पुलिसभारत बनाम साउथ अफ्रीका: टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को फिर से दिया फॉलोऑन, कोहली ने रचा इतिहासट्रेन की चपेट में आने से दो महिलाओं समेत एक बच्ची की हुई मौत, परिजनों में मातम का माहौल
राज्य
करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2019 6:37:03 PM
करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के हाटा थाना क्षेत्र के मुंडेरा उपाध्याय गांव में बीती रात करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत गई। घटना के बाद मौके पर अफरा- तफरी का माहौल कायम हो गया। 

 
लोगों ने बताया कि मुंडेरा उपाध्याय गांव में एक व्यक्ति के वहां तिलक का कार्यक्रम था। उसी लिए एक दिन पहले से ही टेंट लगना व सजावट होना शुरू हो गया था। सप्लाई के लिए बिछाए गए तार में करंट प्रवाहित हो रहा था। करंट की चपेट में आने से गांव की रहने वाली 55 वर्षीय संध्या पत्नी गुलाब उपाध्याय की मौत हो गई। पीडित बेटे प्रमोद उपाध्याय ने टेंट हाऊस के खिलाफ तहरीर दी।
 
 कोतवाल कमलेश सिंह ने बताया कि गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम् के लिए भेज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS