ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2019 6:27:42 PM
वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत

कुशीनगर भानु तिवारी। जिले के कसया-तुर्कपट्टी मार्ग पर नवजीवन मिशन स्कूल के पास शुक्रवार को भोर में किसी वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस सूचना से गांव में कोहराम मच गया। लोगों ने बताया कि युवक हेलमेट पहना था।

 
जिले के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के बसडीला पांडेय गांव निवासी 18 वर्षीय संदीप पुत्र छोटेलाल अपने चचेरे भाई 18 वर्षीय विनय कुमार पुत्र रामप्रीत के साथ बाइक से बड़े भाई प्रदीप को कसया बस स्टेशन शनिवार को छोड़ने गए थे। वहां से लौटते समय उनकी बाइक किसी वाहन की चपेट में आ गई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
 
 आसपास के लोगों ने यूपी-100 पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों को कसया सीएचसी भेजवाया। वहां देखते ही डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। थोड़ी देर बाद परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। वह विवेकानंद इंटर कॉलेज तुर्कपट्टी में बारहवीं का छात्र था। 
 
एसओ अतुल्य कुमार पांडेय ने बताया कि परिजनों ने तहरीर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS