ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लोकसभा चुनाव परिणाम का राज्य की गठबंधन सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा: सिद्धारमैया
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2019 5:01:00 PM
लोकसभा चुनाव परिणाम का राज्य की गठबंधन सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा: सिद्धारमैया

बेंगलुरु। कांग्रेस विधायक दल के नेता और कांग्रेस-जेडीएस समन्वय समिति के प्रमुख सिद्धारमैया ने आज कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम का सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने अपने सभी विधायकों की एकजुटता का दावा करते हुए कहा कि रमेश जारकीहोली पार्टी नहीं छोड़ेंगे। 

 
उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने आज सुबह अपने निवास पर नाश्ते की बैठक की मेजबानी की थी, जिसमें केसी वेणुगोपाल, एमबी पाटिल, सिद्धारमैया और पार्टी के अन्य नेता व कैबिनेट मंत्री मौजूद थे। बुधवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई थी, जिसमें फैसला नहीं हो पाया कि सरकार को संकट से बचाने के लिए मंत्रिमंडल विस्तार किया जाए या फेरबदल। लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद प्रदेश की गठबंधन सरकार पर संकट के बादल छाए हुए हैं। हालांकि, सिद्धारमैया ने कहा कि कोई भी विधायक कांग्रेस नहीं छोड़ेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS