ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बाराबंकी शराबकांड: अब तक 14 लोगों की मौत, मुख्य आरोपी पप्पू जायसवाल मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2019 10:52:04 AM
बाराबंकी शराबकांड: अब तक 14 लोगों की मौत, मुख्य आरोपी पप्पू जायसवाल मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

बाराबंकी। बाराबंकी जहरीली शराबकांड का मुख्य आरोपी पप्पू जायसवाल को आज तड़के मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक, पप्पू जायसवाल 20,000 का इनामी था। रामनगर इलाके में यह मुठभेड़ हुई और गोली उसके पैर में लग गई। पप्पू जायसवाल इस मामले का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। इस मामले में अब तक 14 लोगों की मौत हो गई है और करीब 45 से ज्यादा लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

 
अब तक मामले में 4 लोग गिरफ्तार हुए हैं। इस मामले में तीन आरोपी सेल्समैन सुनील जायसवाल, शिवम जायसवाल और पीताम्बर की गिरफ्तारी मंगलवार को ही हो गई थी। जबकि, सरकारी ठेके का मालिक दानवीर की तलाश के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।
 
ज्ञात हो कि जहरीली शराब से हुई मौतों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की सहायता दिए जाने की घोषणा की है। इस मामले में प्रथमदृष्टया स्थानीय पुलिस और आबकारी विभाग की लापरवाही सामने आई है। प्रशासन ने जिला आबकारी अधिकारी एसएन दुबे, आबकारी निरीक्षक रामतीर्थ मौर्य, सीओ रामनगर पवन गौतम और इंस्पेक्टर रामनगर राजेश कुमार सिंह सहित 12 अधिकारियों और कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। 
 
आपको बता दें कि मंललवार के रानीगंज में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 45 से ज्यादा अस्पतालों और केजीएमयू में भर्ती हैं। बताया जा रहा कि जहरीली शरीब पीने से कई लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है और कई लोगों की किडनी में प्रभाव हुआ है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS