ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल के मुकेश कुमार को मिला ग्लोबल पीस अवार्डडीएफओ प्रभाकर झा ने भारत- नेपाल सीमा पर बने जांच चौकी का किया निरीक्षण, पेड़ों को लेकर दिए निर्देशहिन्दू जागरण मंच बेतिया ने वीर गौरव बब्लू बारी को दी श्रद्धाजंलि, उनके विस्मरणीय योगदानों को किया यादट्रैक्टर में बैठकर नगर विकास मंत्री के घर कूड़ा फेंकने जा रहे थे पप्पू यादव, पुलिस ने काटा चालानभारत-बांग्लादेश मैच में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और हसीना को दिया गया न्योताकश्मीर देश का आंतरिक मुद्दा, इसे अंतरराष्ट्रीय क्यों बना रही है कांग्रेस: राजनाथ सिंहनिवेश के लिए भारत से अच्छी कोई जगह नहीं, सरकार सुधार लाने के लिए उठा रही कदम: वित्‍त मंत्री सीतारमणजन्मदिन: बेमिसाल अदाकारा और बहुमुखी प्रतिभा की धनी थी स्मिता पाटिल
राज्य
ट्रेन के चपेट मे आने से वृध्द की हुई मौत
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2019 8:07:38 PM
ट्रेन के चपेट मे आने से वृध्द की हुई मौत

कुशीनगर भानु तिवारी। जिले के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र अन्तर्गत कप्तानगंज - पिपराईच रेल मार्ग महुअवा खुर्द गाँव के समीप ट्रेन की चपेट मे आने से युवक की मौत हो गई। 

 
मिली जानकारी के अनुसार महुअवा गाँव के सामने कप्तानगंज - पिपराईच रेल मार्ग पर ट्रेंन के चपेट में आने से लगभग 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। मौके पर सुचना पाकर पहुची थाना अहिरौली बाजार की पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। 
खबर लिखने तक शव कि शिनाख्त नहीं हो पायी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS