ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
राज्य
कुशीनगर में नील गाय से टकराने से बाइक सवार की मौत
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2019 4:20:52 PM
कुशीनगर में नील गाय से टकराने से बाइक सवार की मौत

कुशीनगर भानु तिवारी। जिले के हाटा कोतवाली पुलिस क्षेत्र के बकराबाद गांव के सामने हाटा-कप्तानगंज मार्ग पर सोमवार की रात्रि 10 बजे नीलगाय से टकराकर बाइक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार चालक की बहन व चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी हाटा भिजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

 
सोमवार की रात्रि 10 बजे हाटा कोतवाली क्षेत्र के बेलवा सुदामा गांव के निवासी महेंद्र सिंह का पुत्र अंगद सिंह (19 वर्ष) अपनी 16 वर्षीय बहन नीतू  सिंह व चचेरे भाई अंकित सिंह के साथ बाइक से इलाज कराने हाटा आया था। इलाज कराने के बाद तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर वापस घर को लौट रहे थे। गांव के करीब दो किमी पहले बकराबाद उर्फ पिपरा शीतल गांव के समीप तेजी से सड़क पार कर रहे नील गाय से उनकी बाइक टकरा गई।
 
 इस घटना में बाइक चालक अंगद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नीतू व अंकित गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। यह देख आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सीएचसी हाटा भिजवाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने नीतू व अंकित की हालत गंभीर बताते हुए गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS