ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर में दामाद ने अपने सास-ससुर को धारदार हथियार से काटकर मार डाला
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2019 3:38:39 PM
कुशीनगर में दामाद ने अपने सास-ससुर को धारदार हथियार से काटकर मार डाला

कुशीनगर भानु तिवारी। जिले के बरवापट्टी थाना क्षेत्र के ग्रामसभा रामपुर बरहन टोला खानगी में रविवार की आधी रात एक दामाद ने अपने सास ससुर को धारदार हथियार से काटकर मार डाला। साले के लड़के को भी मारना चाह रहा था मगर किसी तरह वह बच गया। गम्भीर अवस्था में मेडिकल कालेज में जीवन मृत्यु से लड़ रहा है। हत्या कर फरार आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। मौके पर एसपी समेत अन्य पुलिस अफसर पहुच गए थे।

 
बिहार के कटेया क्षेत्र के ग्राम सिधवनिया निवासी मंटू दो दिन पहले अपनी ससुराल खानगी टोला आया था। लोगों के अनुसार वह अपनी पत्नी की शिकायत कर उसे सुधारने की बात कह रहा था कि किसी बात को लेकर आगबबूला हो गया। इसी आवेश में आकर अपने ससुर बांगुर व सास की हत्या कर दी और अपने साले के लड़के आदित्य को भी मारने की कोशिश की। सर पर चोट लगते ही आदित्य चिल्लाने लगा, जिसके चलते आरोपी वहाँ से अपने गांव भग गया। आदित्य की हालत नाजुक है और उसका मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में इलाज चल रहा है।
 
जिले के बरवापट्टी पुलिस ने आरोपी मंटू को गिरफ्तार कर लिया है। मौके पर पहुचे एसपी के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS