ब्रेकिंग न्यूज़
मार्केटिंग कंपनी ग्लेज ट्रेडिंग इंडिया प्राईवेट लिमिटेड कंपनी से तीन युवक गिरफ्तारअधूरे टीकाकरण में इंद्रधनुष भरेगा रंग, चार चरणों में होगा टीकाकरणधारा 370 संपर्क अभियान के तहत पांच बुद्धिजीवी एवं प्रबुद्ध नागरिकों से मिलकर प्रतिनिधिमंडल ने इन विषय में दी जानकारीचिदंबरम ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- अपमानित करने के लिए जेल में रखना चाहती है सीबीआई, सुनवाई कलडबल इंजन के कारण झारखंड में विकास की गति हुई दोगुनी: सुधांशु त्रिवेदीअगला युद्ध स्वदेशी शस्त्र प्रणालियों के साथ लड़ेंगे और जीतेंगे: बिपिन रावतश्रीनगर में अनुच्छेद 370 को हटाये जाने के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन, हिरासत में ली गई फारुक अब्दुल्ला की बहन और बेटीजम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करना आतंक के खात्मे की दिशा में एक बड़ा कदम: अमित शाह
राज्य
सुरेन्द्र सिंह हत्या मामले में हत्यारोपी कांग्रेस नेता समेत तीन गिरफ़्तार
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2019 1:15:07 PM
सुरेन्द्र सिंह हत्या मामले में हत्यारोपी कांग्रेस नेता समेत तीन गिरफ़्तार

अमेठी। जनपद के जामो थानाक्षेत्र अंतर्गत बरौलिया गांव में भाजपा नेता सुरेन्द्र सिंह के हत्या मामले में बीती रात पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें एक कांग्रेस नेता भी शामिल है। जिनसे वारदात के बाबत पूछताछ की जा रही है। 

 
 
पुलिस महानिदेशक ओ.पी.सिंह ने भी सख्त कार्रवाई का संकेत दिया था। रविवार की रात पुलिस ने बीडीसी सदस्य रामचन्द्र, नसीम व धर्मनाथ गुप्ता को गिरफ्तार किया है, जबकि वसीम व गोली की तलाश में कई जगह छापेमारी जारी है। अमेठी पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही सभी हत्यारोपी गिरफ्त में होंगे।
 
ज्ञात हो कि अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी के करीबी माने जाने वाले बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान की शनिवार रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने रविवार को बताया कि बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान स्थानीय भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह को शनिवार रात करीब 11.30 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी । उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया, जहां उनकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि सुरेन्द्र सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की।
 
इस मामले में पुलिस अधीक्षक दयाराम ने बताया कि वसीम, नसीम, गोलू, धर्मनाथ और बीडीसी सदस्य (ब्लाक डेवलपमेंट कमेटी क्षेत्र विकास समिति) रामचंद्र के खिलाफ सुरेन्द्र सिंह की हत्या के मामले में धारा 302 (हत्या) और 120-बी (आपराधिक साजिश) के तहत मुकदमा दर्ज किया था।  
 
इस घटना की खबर पर रविवार को नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी दोपहर बाद बरौलिया गांव पहुंचीं थीं और सुरेन्द्र सिंह की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं। स्मृति ने सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्प चढ़ायीं और पार्थिव शरीर को कंधा भी दिया। स्मृति ने उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद कहा कि अमेठी को आतंकित करने की नीयत से सुरेंद्र सिंह की हत्या की गई है। स्मृति ने कहा था कि सुरेंद्र सिंह का हत्यारा पाताल में भी होगा तो उसे खोज निकाला जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS