ब्रेकिंग न्यूज़
जिला प्रशासन ने अंतरजातीय विवाह करने वाले 10 दंपत्तियों को बतौर प्रोत्साहन 7.75 लाख की राशि प्रदान कियादैवीय आपदा, बेघर और कच्चे घरों में रहने वाले गरीब परिवारों को मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत निःशुल्क आवास उपलब्धदिनेशलाल यादव निरहुआ ने की बिहार में 500 थियेटर के साथ एजुकेशन को जोड़ने की पहलविभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर स्वच्छ रक्सौल संस्था द्वारा धरना आज तीसरा दिन भी जारी रहाशराब कारोबारी और पुलिस की कथित चूहा बिल्ली के खेल में हुई दुर्घटना में एक तेज रफ्तार होण्डा कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौतदूरदर्शन की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधन, कैंसर से थीं पीड़ितकुशीनगर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनीजिले में बेहतर स्वास्थ्य एवं सुरक्षित भविष्य के लिए राष्ट्रीय किशोर स्वास्थ्य कार्यक्रम योजना की शुरूआत
राज्य
कुशीनगर सूचना संकुल निर्माण हेतु पत्रकार विकास मंच ने भेजा मुख्यमंत्री को पत्र
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2019 9:38:37 PM
कुशीनगर सूचना संकुल निर्माण हेतु पत्रकार विकास मंच ने भेजा मुख्यमंत्री को पत्र

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले में पत्रकारों व सूचना विभाग के लिए बनने वाले सूचना संकुल भवन जिला प्रशासन के उपेक्षा पूर्ण रवैये के कारण अभी तक नहीं बन पाया है। जिसको लेकर जिले के पत्रकार विकास मंच ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है तथा मांग की है, कि जिले में सूचना संकुल भवन निर्माण संबंधित बाधाएं को समाप्त करते हुए निर्माण कराया जाए। 

 
ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के पत्रकारों ने लगभग पंद्रह वर्षों से जिले में प्रेस कलब भवन की सथापना हेतु  जिला प्रशासन से लेकर प्रदेश प्रशासन तक मांग करते आ रहें हैं। जिस पर कभी भूमि अनुपलब्धता तो कभी शासन की नीतियों के कारण इसका निर्माण नहीं हो सका। जिसको लेकर जिले के पत्रकार विकास मंच ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सूचना संकुल निर्माण की मांग की है।
 
पत्रकार विकास मंच ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में उललेख किया है कि 9 अगस्त 17 जिलाधिकारी कुशीनगर को, व 16 अगस्त 17,17 अकतूबर 17, 27 नवम्बर 17 को अलग अलग पत्र भेज कर सूचना संकुल भवन की मांग की। इसके अलावा 27 जुलाई 18,को पुनः जिले के जिलाधिकारी डा अनिल कुमार सिंह को व मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत संख्या 40018917010036 तथा 40018917004632 भेज कर सूचना संकुल निर्माण की मांग की। जिस पर शासन सतर से जिलाधिकारी को संबोधित आखया मांगी गई। 
 
लेकिन आज तक इस विषय पर पहल नहीं हो पाया। जिसको लेकर पुनः मंच ने मुख्यमंत्री को संबोधित पत्र भेजा है। इधर अपना दल के जिले के कदावर नेता राजू सिंह पटेल ने मुख्यमंत्री से इस वाले मांग की है कि  पत्रकारों के हितों को खयाल कर सूचना संकुल निर्माण कराया जाए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS