ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुकेश अंबानी ने बदरीनाथ के दर्शन कर दिया दो करोड़ का दान
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2019 3:36:32 PM
मुकेश अंबानी ने बदरीनाथ के दर्शन कर दिया दो करोड़ का दान

गोपेश्वर। प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी ने आज बदरीनाथ धाम पहुंचकर भगवान बदरीविशाल के दर्शन किए और उनकी पूजा-अर्चना की। उनके साथ उनके पुत्र अनंत अंबानी भी थे। अंबानी ने चंदन और केसर की खरीद के लिए दो करोड़ रुपये का दान दिया है।

 
मुकेश अंबानी आज सुबह करीब नौ बजे बदरीनाथ धाम पहुंचे। मंदिर समिति के मुख्य कार्याधिकारी बीड़ी सिंह और धर्माधिकारी भुवन चंद्र उनियाल ने फूल- मालाओं से मुकेश अंबानी और उनके पुत्र का स्वागत किया। अंबानी ने भगवान बदरी विशाल की पूजा के लिए चंदन और केसर की खरीद के लिए दो करोड़ रुपये का दान किया।
 
मंदिर समिति के अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल ने भी फोन पर अंबानी का बदरीनाथ धाम पहुंचने पर स्वागत किया। साथ ही उन्होंने अक्टूबर माह में पुनः आने का न्यौता दिया है। बीकेटीसी के मीडिया प्रभारी डाॅ. हरीश गौड़ ने बताया कि बदरीनाथ के दर्शन के बाद अंबानी केदारनाथ के लिए रवाना हो गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS