ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लोकसभा चुनाव: गांधीनगर में जीत के अंतर के मामले में शाह ने आडवाणी को छोड़ा पीछे
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2019 6:13:43 PM
लोकसभा चुनाव: गांधीनगर में जीत के अंतर के मामले में शाह ने आडवाणी को छोड़ा पीछे

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह मतगणना के 22वें चरण के बाद यहां जीत के अंतर के मामले में पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से आगे हो गए हैं। पार्टी यहां अपने 2014 के प्रदर्शन को दोहराकर सभी 26 सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है।

 
अमित शाह कांग्रेस के अपने प्रतिद्वंद्वी सी.जे. चावड़ा से 5.10 लाख मतों से आगे चल रहे हैं। इसके साथ ही शाह आडवाणी के 2014 में 4.83 लाख मतों के अंतर से काफी आगे निकल चुके हैं। तीन और चरणों की गिनती बाकी रह गई है।
 
सत्तारूढ़ पार्टी के चार उम्मीदवार अपने कांग्रेस प्रतिद्वंद्वियों से करीब तीन लाख मतों के अंतर से आगे हैं। राजकोट संसदीय क्षेत्र में भाजपा के मोहनभाई कुंडारिया को अबतक 6,93,398 मत मिले हैं, जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के ललितभाई कगराथरा को 3,56,130 मत मिले हैं।
 
सात अन्य भाजपा उम्मीदवार अपने कांग्रेस प्रतिद्वंद्वियों से करीब दो लाख से ज्यादा मतों से आगे चल रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS