ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल के मुकेश कुमार को मिला ग्लोबल पीस अवार्डडीएफओ प्रभाकर झा ने भारत- नेपाल सीमा पर बने जांच चौकी का किया निरीक्षण, पेड़ों को लेकर दिए निर्देशहिन्दू जागरण मंच बेतिया ने वीर गौरव बब्लू बारी को दी श्रद्धाजंलि, उनके विस्मरणीय योगदानों को किया यादट्रैक्टर में बैठकर नगर विकास मंत्री के घर कूड़ा फेंकने जा रहे थे पप्पू यादव, पुलिस ने काटा चालानभारत-बांग्लादेश मैच में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और हसीना को दिया गया न्योताकश्मीर देश का आंतरिक मुद्दा, इसे अंतरराष्ट्रीय क्यों बना रही है कांग्रेस: राजनाथ सिंहनिवेश के लिए भारत से अच्छी कोई जगह नहीं, सरकार सुधार लाने के लिए उठा रही कदम: वित्‍त मंत्री सीतारमणजन्मदिन: बेमिसाल अदाकारा और बहुमुखी प्रतिभा की धनी थी स्मिता पाटिल
राज्य
लोकसभा मुकाबला: शुरूआती रुझान में सभी हरियाणा के 10 सीटों पर भाजपा आगे
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2019 10:49:16 AM
लोकसभा मुकाबला: शुरूआती रुझान में सभी हरियाणा के 10 सीटों पर भाजपा आगे

चंडीगढ़। आज सुबह 8 बजे प्रदेश की 10 लोकसभा सीटों पर मतों की गिनती शुरू हुई। शुरूआती एक घंटे में भाजपा के सभी उम्मीदवार लीड में चल रहे हैं। 8 सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार मुकाबले हैं, जबकि हिसार में निवर्तमान सांसद दुष्यंत चौटाला दूसरे स्थान पर हैं।

 
अहम पहलू यह भी है कि सबसे हॉट सीट सोनीपत में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा करीब 9500 वोटों से पीछे रहे हैं। रोहतक संसदीय सीट पर निवर्तमान सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा करीब 1743 वोटों से आगे चल रहे हैं  भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा अभी पीछे चल रहे हैं। 
 
चुनाव आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक अंबाला से भाजपा उम्मीदवार रतनलाल कटारिया 9446 वोटों, भिवानी-महेंद्रगढ़ से धर्मवीर सिंह 23621 वोटों, फरीदाबाद से कृष्णपाल गुर्जर 14177 वोटों, गुरुग्राम से राव इंद्रजीत सिंह 20744 वोटों, हिसार से बृजेंद्र सिंह 12634 वोटों, करनाल से संजय भाटिया 41696 वोटों, कुरुक्षेत्र से नायब सैनी 25679 वोटों व सिरसा से सुनीता दुग्गल 16333 वोटों से आगे चल रही हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS