ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने दिल्ली के सफदरजंग हवाई अड्डे के बाहर किया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2019 2:35:21 PM
जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने दिल्ली के सफदरजंग हवाई अड्डे के बाहर किया प्रदर्शन

नई दिल्ली। आर्थिक रूप से संकटों का सामना कर रही जेट एयरवेज के अस्थायी तौर पर उड़ानें बंद कर करने के बाद कर्मचारियों ने मंगलवार को सफदरजंग एयरपोर्ट पर प्रदर्शन किया।

 
प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने केंद्र सरकार से जेट एयरवेज को बचाने की मांग की। उल्लेखनीय है कि जेट एयरवेज ने अस्थायी तौर पर उड़ानें बंद कर दी है। अब कर्मचारियों के नौकरी जाने का खतरा बढ़ गया है। केंद्र और डीजीसीए जेट के स्लॉट को अस्थायी तौर पर अन्य कंपनियों को देने की योजना बना रही है। 
 
नेशनल एविएटर्स गिल्ड ने याचिका में जेट एयरवेज के स्लॉट को दूसरी एयरलाइन को नहीं देने के लिए केंद्र और नागरिक विमानन निदेशालय (डीजीसीए) को निर्देश देने की मांग की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS