ब्रेकिंग न्यूज़
ड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षितमहागठबंधन से अलग हुआ रालोसपा, उपेंद्र कुशवाहा ने मायावती की बसपा के साथ मिलकर बनाया नया मोर्चाबिहारी मूल के निर्देशक अभिषेक के इस गाने मे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी आ रहें हैं नज़रबिधान सभा चुनाव को लेकर रक्सौल पुलिस और नेपाल पुलिस अधिकारियों के बीच हुई बैठकहाथरस गैंगरेप पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला, कहा-यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी हैगैंगरेप पीड़िता के भाई ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप, आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कीअयोध्या के विवादित ढांचा विध्वंस मामले में फैसला कल, अयोध्या समेत समूचे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्टप्रधानमंत्री मोदी ने नमामि गंगे के तहत 521 करोड़ की परियोजनाओं का उत्तराखंड में किया लोकार्पण
राज्य
लोकसभा चुनाव: शाह के रोड शो और योगी आदित्य नाथ की जनसभाओं ने बदली गोरखपुर की चुनावी फिजा
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 4:24:39 PM
लोकसभा चुनाव: शाह के रोड शो और योगी आदित्य नाथ की जनसभाओं ने बदली गोरखपुर की चुनावी फिजा

गोरखपुर। गोरखपुर में चुनावी रण सज चुका है। सभी पक्षों द्वारा साम, दाम, दंड, भेद की चालें चुनाव जीतने के लिए चली जा रही हैं। ताबड़तोड़ रैलियों का आयोजन खत्म हो चुका है। आमजन चुनावी चर्चाओं में मशगूल है। आज से 15 दिन पहले जहां भाजपा और सपा बसपा गठबंधन कांटे की टक्कर दिख रही थी, चुनाव की तारीख (19 मई) नजदीक आते आते चुनावी फिजा बदल गयी है।

 
अमित शाह के रोड शो और योगी आदित्यनाथ की जनसभाओं ने गोरखपुर व् आस पास के जिलों में भाजपा को मजबूत स्थिति में ला दिया है। भाजपा ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोक दी। गुरुवार को रोड शो में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ का क्रेज लोगों के सर चढ़कर बोल रहा था। सड़कों पर जितनी भीड़ थी वैसी  ही भीड़ सड़क के दोनों ओर घर व घरों की छतो पर देखने को मिली। सबसे अधिक क्रेज महिलाओ का नज़र आया, जो घरों की छतों, बरामदे, कमरों की खिड़कियों पर नज़र गड़ाए रोड शो को निहारती रहीं। भयंकर गर्मी के के बीच लोगो में रोड शो के प्रति खासा आकर्षण देखने मिला। 
 
चौतरफा उमड़ा जन सैलाब भाजपा की मजबूत स्थिति की ऒर  इंगित कर रहा था। गोरक्षपीठाधीश्वर और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिनके चेहरे की मुस्कान रोड शो को लेकर उनकी मजबूत स्थिति को बयां कर रही थी। अपनी परम्परागत सीट पर वापसी के लिए योगी ने ताबड़तोड़ जनसभाएं कीं, चुनाव प्रचार जोरों पर किया, कार्यकताओ में जोश भरा, बूथ स्तर तक की तैयारियों पर नज़र रखी, मानो योगी स्वयं चुनाव लड़ रहे हों।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS