ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कल होने वाले मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना, मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा चौकस
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 3:25:57 PM
कल होने वाले मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना, मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा चौकस

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में कल होने वाले मतदान के लिए जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली हैं। जिले के सात विधान सभा क्षेत्रों सेवापुरी, रोहनिया, कैंट, दक्षिणी, उत्तरी, चंदौली संसदीय क्षेत्र में आने वाले अजगरा, शिवपुर में मतदान कराने के लिए आज पोलिंग पार्टियां रवाना हो गई। 

 
पूर्वाह्न से ही मतदान कार्मिक और अफसर अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में लगे ड्यूटी के लिए निर्धारित स्थानों पर पहुंचने लगे। रोहनिया विधान सभा में तैनात कर्मी जगतपुर इंटर कालेज, शहर उत्तरी के चौकाघाट सांस्कृतिक संकुल, शहर दक्षिणी के कटिंग मेमोरियल, सेवापुरी के यूपी कालेज, कैंट के-क्रिश्चयन प्राथमिक स्कूल, शिवपुर के बड़ालालपुर टीएफसी, अजगरा के पुलिस लाइन में जुटे। यहां से बसों से कर्मचारियों को उनके बूथों पर मतदान सामग्री और ईवीएम- वीवीपैट देकर रवाना किया गया। इसके पूर्व जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने पुलिस लाइन सहित सभी रवानगी स्थल का जायजा लिया। 
 
जिला निर्वाचन अधिकारी के अनुसार आज शाम तक सभी मतदेय स्थल पर मतदान कार्मिक पहुंच जाएंगे। वहां उन्हें कोई परेशानी नहीं हो, इसके लिए सेक्टर मजिस्ट्रेटों को निर्देश दिए गए हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि वह स्वयं मॉनिटरिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कार्मिकों को परेशानी हो तो उनसे संपर्क कर सकते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS