ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
राज्य
न्याय योजना से जनता को लाभ मिलेगा : राहुल गाँधी
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2019 12:00:00 AM
न्याय योजना से जनता को लाभ मिलेगा : राहुल गाँधी

कुशीनगर, भानू प्रताप तिवारी।
लोकसभा चुनाव के 7वें चरण के लिए प्रचार थमने वाले हैं। अब सभी राजनीतिक दल लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए चुनावी दौरे कर रहे हैं। इसके तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को चुनावी दौरे पर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के मझौली बाजार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ खडी़ है। नयाय योजना से सबको लाभ मिलेगा। 
 
 
राहुल ने केंद्र की योजना पर निशाना साधते हुए कहा कि फसल बीमा में चौकीदार ने किसानों से हजारों करोड़ रुपये लूटे हैं। ये फसल बीमा योजना नहीं, घोटाला योजना है।  राहुल ने पीएम मोदी पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा, नरेन्द्र मोदी के दिल में नफरत है, गुस्सा है। हमारा काम उस नफरत को मिटाना है।
 
राहुल ने मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए पूछा कि 30 हजार करोड़ अंबानी व 45 हजार करोड़ अडानी को पैसा माफ किया। 
 
राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वह 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे, लेकिन 15 लाख  लोगों की खाते में जायेगा। यहां भी झूठ बोला। राहुल ने कहा कि पिछले 45 सालों में बेरोजगारी सबसे खराब स्तर पर है। हम 22 लाख नौकरियां भरने का वादा करते हैं। 
 
राहुल गांधी ने कहा कि नयाय योजना गरीबों का तकदीर बदल देगा। नोटबंदी से कालेधन वापस करने के बजाय बडे़ लोगों को काला धन सफेद कराया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS