ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बम से उड़ाने की धमकी भरे पत्र के बाद यूपी और दिल्ली के रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2019 1:40:21 PM
बम से उड़ाने की धमकी भरे पत्र के बाद यूपी और दिल्ली के रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ, शामली, गाजियाबाद और दिल्ली के निजामुद्दीन समेत उत्तर प्रदेश और दिल्ली के सात स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद अलर्ट जारी किया गया है। यह धमकीभरा पत्र बुधवार को पुराने गाजियाबाद के रेलवे स्टेशन के अधिकारियों को मिला था। इसके अलावा गाजियाबाद के एसएसपी को भी बम धमाके की धमकी भरा एक ई-मेल प्राप्त हुआ है।

 
गाजियाबाद जीआरपी प्रभारी अशोक सिसौदिया ने बताया कि धमकी का पत्र रेलवे अधिकारियों को मिला था। पत्र और ई-मेल में 72 घंटे की चेतावनी देते हुए सातों स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, लेकिन पत्र में किसी संगठन का नाम नहीं लिखा है। पुलिस गहनता से जांच कर रही है।
 
गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि धमकी भरे पत्र को गंभीरता से लिया गया है। पुलिस मुख्यालय, शामली और गाजियाबाद के एसएसएपी के ई-मेल अकाउंट पर धमकी भरे मेल के संबंध में पुलिस की ओर से शामली में केस दर्ज कर लिया गया है। 
 
इसके अलावा स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। प्लेटफार्म व सर्कुलेटिंग एरिया में चेकिंग की जा रही है। साथ ही एटीएस, साइबर सेल और सर्विलांस टीमें जांच कर रही हैं। ई-मेल कहां से आया है, इसके लिए ई-मेल सर्विस प्रोवाइडर कंपनी का सहारा लिया जा रहा है। गाजियाबाद में भी साइबर एक्सपर्ट, सर्विलांस सेल और खुफिया विभाग की टीम को अलर्ट कर दिया गया है। जनपद के सभी थानों की पुलिस को मॉल्स-मल्टीप्लेक्स व भीड़भाड़ वाले बाजारों में चौकसी बरतने के निर्देश जारी किए गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS