ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
पश्चिम बंगाल में प्रचार की समय सीमा में कटौती को लेकर भाजपा-तृणमूल में जुबानी जंग जारी
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2019 1:30:24 PM
पश्चिम बंगाल में प्रचार की समय सीमा में कटौती को लेकर भाजपा-तृणमूल में जुबानी जंग जारी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भाजपा के राजनीतिक प्रचार के समय तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार किए जा रहे हमले को देखते हुए आयोग ने कड़ा कदम उठाया है। राज्य में चुनाव प्रचार की समय अवधि में कटौती करते हुए इसे शुक्रवार के बजाय गुरुवार को ही रोकने का निर्देश दिया है और राज्य के गृह सचिव अत्री भट्टाचार्य को तत्काल प्रभाव से उनके पद से हटा दिया है। इसे लेकर भाजपा ने खुशी जताई हैं और बंगाल के हालात को लेकर ममता सरकार को आड़े हाथों लिया। रात 11:00 बजे के करीब इस मामले पर भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने मीडिया से बात की। 

 
उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के शासन में बंगाल बुरे दौर से गुजर रहा है। पत्रकार सम्मेलन के दौरान उन्होंने कुछ तस्वीरें दिखाई। इसमें उन्होंने दावा किया कि अमित शाह का रोड शो पर जिस विद्यासागर कॉलेज से हमले किए गए थे वहां ममता बनर्जी जब पहुंची थी तब जो लोग खड़े थे वह छात्र नहीं है। 
 
उन्होंने अभिषेक मिश्रा और कई अन्य लोगों का जिक्र किया जो मीडिया के कैमरों के सामने ममता बनर्जी के पास घायल अवस्था में खड़े थे। मुकुल ने कहा कि ये सारे लोग तृणमूल युवा के कार्यकर्ता हैं और विद्यासागर कॉलेज से उनका कोई लेना-देना नहीं। फिर राज्य सरकार को बताना चाहिए कि अमित शाह के रोड शो के दौरान इन लोगों को विद्यासागर कॉलेज के अंदर क्यों छिपाया गया था? इसका मतलब है कि अमित शाह पर हमला पूर्व प्रायोजित था।
 
 
इधर रात के समय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पत्रकार सम्मेलन कर आयोग के इस फैसले की कड़ी निन्दा की है। उन्होंने कहा कि 'चुनाव आयोग ने नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने गृह सचिव को हटाने का निर्देश दिया।
 
चुनाव आयोग को कोलकाता की हिंसा के लिए अमित शाह के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी। ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि 'हम कहां रह रहे हैं...कोई लोकतंत्र नहीं है...सुप्रीम कोर्ट भी नहीं  सुन रहा..कई मुकदमे हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही। ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा कि ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति तोड़ी गई लेकिन नरेंद्र मोदी ने इसकी निंदा नहीं की। बंगाल के लोगों ने इसे काफी गंभीरता से लिया है। अमित शाह के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।' बंगाल को इसलिए निशाना बनाया गया क्योंकि मैं मोदी के खिलाफ बोलती हूं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS