ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
प्रधानमंत्री के दबाव में चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में घटाया चुनाव प्रचार का समय: मायावती
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2019 1:13:23 PM
प्रधानमंत्री के दबाव में चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में घटाया चुनाव प्रचार का समय: मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार पर समय से पहले रोक को लेकर चुनाव आयोग पर निशाना साधा है।

 
मायावती ने आज यहां कहा कि चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में आज रात दस बजे से चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है। इससे पहले आज वहां प्रधानमंत्री की दिन में दो रैलियां हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के दबाव में चुनाव आयोग ने प्रचार रोका है। 
 
उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को अगर प्रतिबंध लगाना था तो आज सुबह से क्यों नहीं लगाया, यह अनुचित है। इसकी वह कड़ी निंदा करती हैं। इससे साफ है कि वर्तमान मुख्य चुनाव आयुक्त के रहते चुनाव हुए फ्री ऐंड फियर नहीं हो पा रहा है। लोकतंत्र को आघात पहुंच रहा है। यह बहुत ही शर्मनाक और निंदनीय है। 
 
मायावती ने कहा कि चुनाव आयोग दबाव में काम कर रहा है। पश्चिम बंगाल को भाजपा ने अशांत किया है। गुरु प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके चेले अमित शाह हाथ धोकर ममता बनर्जी के पीछे पड़े हैं जो न्याय संगत नहीं है। ममता बनर्जी को टारगेट किया जा रहा है। यह बंगाल सरकार के बदनाम करने की कोशिश है। यह सब प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता है।
 
बसपा सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि भाजपा की केंद्र सरकार की पूरी शक्ति के साथ बंगाल की गैर भाजपा सरकार पर तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। भाजपा और नरेंद्र मोदी की कोशिश यह है कि बंगाल के मुद्दे को इतना ज्यादा गरमाया जाए कि बाकी मुद्दों, उनकी विफलताओं और सरकार की असफलता से लोगों का ध्यान हट जाए। जनता भाजपा की साजिश अच्छे से समझ रही है। उत्तर प्रदेश की तरह अब बंगाल की जनता भी भाजपा को सबक सिखाएगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS