ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैनमोतिहारी के लखौरा में कम्युनिस्ट नेता को गोलीमारी, गंभीर स्थिति में हो रहा इलाज
राज्य
मदुरै में चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन पर फेंकी गई चप्पल, 10 लोग गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2019 11:34:11 AM
मदुरै में चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन पर फेंकी गई चप्पल, 10 लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली। मदुरै के थिरुपरनकुंद्रम इलाके में चुनाव प्रचार करते समय कमल हासन पर एक शख्स ने चप्पल फेंक दी। पुलिस इस संबंध में 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

 
मदुरै के पुलिस कमिश्नर का कहना है कि जिस वक्त कमल हासन पर चप्पल से हमला किया गया, वह मदुरै के थिरुपरनकुंद्रम इलाके में प्रचार कर रहे थे। कुछ लोगों ने उनकी सभा के दौरान व्यवधान डालने की कोशिश की। कमल हासन एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी किसी ने चप्पल फेंक दी। इस संबंध में 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि किसके इशारे पर इस घटना को अंजाम दिया गया है?
 
उल्लेखनीय है कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा था कि आजाद भारत का पहला चरमपंथी एक हिंदू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे था। इसी बयान को लेकर उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए और 295ए के तहत मामला भी दर्ज किया गया है।
 
क्या इस घटना का संबंध उनके नाथूराम गोडसे वाले बयान से संबंधित है या नहीं, इसके जवाब में पुलिस कमिश्नर का कहना है कि पुख्ता तौर पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन जब उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी का हत्यारा नाथूराम गोडसे पहला हिंदू आतंकवादी था तो जमकर बवाल हुआ। हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान पर खेद जताया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS